नाव चलाते हुए 14 साल का बच्चा नदी में डूबा,सुबह उसे तलाशने भाई भी कूदा, दोनों की तलाश जारी
Advertisement

नाव चलाते हुए 14 साल का बच्चा नदी में डूबा,सुबह उसे तलाशने भाई भी कूदा, दोनों की तलाश जारी

रीवा जिले के त्योंथर तहसील क्षेत्र अंतर्गत टमस नदी में देर रात नाव चलाते हुए 14 साल का बच्चा पानी में गिर गया. सूचना मिलने के बाद रेस्क्यू के लिए प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा.वहीं आज सुबह भाई की खोज में बड़े भाई ने भी पानी में छलांग लगा दी और अब वह भी लापता है.

फाइल फोटो

संजय लोहानी/रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दो भाई नदी में डूब गए. रीवा जिले के त्योंथर तहसील क्षेत्र अंतर्गत टमस नदी में देर रात नाव चलाते हुए 14 साल का बच्चा पानी में गिर गया. सूचना मिलने के बाद रेस्क्यू के लिए प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा.वहीं आज सुबह भाई की खोज में बड़े भाई ने भी पानी में छलांग लगा दी और वह भी लापता है.

दोनों भाई के रेस्क्यू के लिए सोहागी पुलिस, त्योंथर चौकी पुलिस, होमगार्ड व स्थानीय लोग जुटे हुए हैं. अधिकारियों ने SDRF और होमगार्ड के जवानों को भी मौके पर बुलाया. स्टीमर की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. लेकिन लगातार हो रही बारिश के कारण रेस्क्यू में अड़चने आ रही हैं.

ये भी पढ़ें-हाथियों का उत्पातः 15 एकड़ की खड़ी फसल की बर्बाद, घर किए तबाह, लोगों में दहशत

SDRF की रेस्क्यू टीम ने बताया कि रात भर से हो रही झमाझम बारिश के कारण नदी में पानी का स्तर बढ़ गया है. जिसके कारण रेस्क्यू में परेशानी आ रही है. पानी का बहाव तेज होने के कारण शव बहकर एक जगह से दूसरी जगह भी पहुंच सकते हैं.

Watch LIVE TV-

Trending news