MP में गरज-चमक के साथ बरसेंगे बदरा, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.रीवा, शहडोल, जबलपुर, सागर, होशंगाबाद,भोपाल,ग्वालियर, चंबल, इंदौर और उज्जैन संभाग के जिलों समेत बालाघाट,सागर और छतरपुर  में भारी बारिश होने की संभावना है. 

MP में गरज-चमक के साथ बरसेंगे बदरा, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्य प्रदेश में मानसून पहुंच चुका है. मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर रखा है.रीवा, शहडोल, जबलपुर, सागर, होशंगाबाद,भोपाल,ग्वालियर, चंबल, इंदौर और उज्जैन संभाग के जिलों समेत बालाघाट,सागर और छतरपुर  में भारी बारिश होने की संभावना है. इन जगहों पर गरज-चमक के साथ बिजली गिरने भी गिर सकती है.

इंदौर में जमकर बारिश हो रही है. भारी गर्मी के बाद शहर के लोगों को ठंडक मिली है. जिला प्रशासन ने शहर में अलर्ट जारी किया है.ॉ

ये भी पढ़ें-मकान के पिलर पर कई दिनों से बैठा था 9 फीट लंबा अजगर, इस तरह किया गया रेस्क्यू

अरब सागर से तेज रफ्तार के साथ दक्षिण-पश्चिम मानसून मध्य प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में प्रवेश कर चुका है. मौसम विभाग की मानें तो अरब सागर और बंगाल की खाड़ी में कोई प्रभावी सिस्टम नहीं होने के कारण इस तरह की स्थिति बनी है. 

पिछले 24 घंटों में गुरुवार की सुबह साढ़े आठ बजे तक सतना में 77.2, खंडवा में 63, भोपाल शहर में 36.9, होशंगाबाद में 34.8, रायसेन में 31.6, नौगांव में 25.6, सीधी में 15.6, भोपाल एयरपोर्ट पर 15.4, सागर में 10, दमोह में आठ मिलीमीटर बारिश हुई. 

Watch LIVE TV-