झरने में नहा रहे थे लोग, अचानक आ गई बाढ़, बड़ा हादसा टला, वीडियो हो रही वायरल
Advertisement

झरने में नहा रहे थे लोग, अचानक आ गई बाढ़, बड़ा हादसा टला, वीडियो हो रही वायरल

अलीराजपुर जिले में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. जिले के कट्ठीवाड़ा में प्राकृतिक झरने में अचानक बाढ़ आ गई और उसमें नहा रहे लगभग आधा दर्जन लोग हादसे का शिकार होते-होते बच गए. 

झरने में आई बाढ़

सचिन जोशी/अलीराजपुर: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. जिले के कट्ठीवाड़ा में प्राकृतिक झरने में अचानक बाढ़ आ गई और उसमें नहा रहे लगभग आधा दर्जन लोग हादसे का शिकार होते-होते बच गए. साधारण गिर रहा झरना देखते ही देखते जलसैलाब में बदल गया. जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

जानकारी के मुताबिक रविवार के दिन मध्य प्रदेश और गुजराज से कई सैलानी यहां पिकनिक मनाने पहुंचे थे. लोग पानी में मस्ती कर ही रहे थे कि अचानक झरने में तेज बाढ़ आ गई.लोगों ने वहां से भागकर खुद की जान बचा ली. वहीं कुछ लोग पास में खड़े होकर इस मंजर का वीडियो बना रहे थे, जिससे ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. 

ये भी पढ़ें-आदिवासियों की आर्थिक स्थिति सुधारने पर सरकार का फोकस, लागू करेगी ये बड़ी योजना

गौरतलब है कि इस वक्त मध्य प्रदेश में नदियां उफान पर हैं, जिसके कारण कई हादसे हो रहे हैं. शाजापुर जिले में अधिक बारिश होने के कारण बड़ा हादसा हो गया. जिले के मोहम्मदखेड़ा गांव में आठ साल का लड़का पानी के तेज बहाव में बह गया. रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और लड़के की तलाश में लग गई. वह लड़का अपनी मां के साथ मंदिर जा रहा था. मां के साथ ही वह नाले पर बने पुल को पार करने लगा, तभी पुलिया पर बहाव तेज होने से पानी के साथ लड़का भी बह गया. घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे, उन्होंने रेस्क्यू टीम को भी संपर्क कर वहां बुलाया गया.

Watch LIVE TV-

Trending news