तीन दिन से लापता नाबालिग का शव तालाब में तैरता मिला, वर्ग विशेष के युवकों पर लगे आरोप
Advertisement

तीन दिन से लापता नाबालिग का शव तालाब में तैरता मिला, वर्ग विशेष के युवकों पर लगे आरोप

शाजापुर में 23 अगस्त को गायब हुई एक 17 वर्ष की नाबालिग का शव गांव के तालाब में तैरता मिला है.मामला जिले के शुजालपुर के एक गांव का बताया जा रहा है. ग्रामीणों की सूचना पर शुजालपुर पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी के शव को तालाब से बहार निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा

सांकेतिक तस्वीर

मनोज जैन/शाजापुर: मध्य प्रदेश के शाजापुर में 23 अगस्त को गायब हुई एक 17 वर्ष की नाबालिग का शव गांव के तालाब में तैरता मिला है.मामला जिले के शुजालपुर के एक गांव का बताया जा रहा है. ग्रामीणों की सूचना पर शुजालपुर पुलिस मौके पर पहुंची और किशोरी के शव को तालाब से बहार निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा. जहां आज उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा.पुलिस इस मामले में तीन संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है.

ये भी पढ़ें-इंदौर में 12वीं की छात्रा से गैंगरेप, सहेली ने दिया आरोपियों का साथ, कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया था बेहोश

जानकारी के मुताबिक नाबालिग के लापता होने पर परिजनों ने शुजालपुर सिटी थाने में पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी. परिजनों ने तीन युवकों पर उनकी बेटी को गायब करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद पुलिस ने तीनों को राउंड अप कर पूछताछ शुरू की थी. इसी बीच नाबालिग का शव गांव के तालाब से बरामद हो गया. पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है और वर्ग विशेष के लोगों पर परिजनों ने आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ जुर्म की खबरें आए दिन सामने आ रही हैं. बुधवार को भी इंदौर से एक 12वीं की एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. जिसमें उसी के तीन दोस्तों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. 

Watch LIVE TV-

Trending news