दोस्त का झगड़ा सुलझाना व्यापारी को पड़ा महंगा, मारपीट में गई जान

कोतवाली पुलिस ने मौके पर मौजूद मृतक के मित्र की गवाही पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

दोस्त का झगड़ा सुलझाना व्यापारी को पड़ा महंगा, मारपीट में गई जान
विदिशा पुलिस ने हत्याकांड के तीनों आरोपी नीलेश शर्मा, अजय और सचिन को गिरफ्तार कर लिया है

विदिशा (प्रमोद शर्मा): विदिशा में एक टायर व्यवसायी मुकेश जैन को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार देने का मामला सामने आया है. घटना के वक्त मृतक अपने परिवार के साथ एक होटल में डिनर करने गया था और लैंडमार्क गार्डन में रात 12बजे अपनी गाड़ी उठाने गए थे. उसी वक्त मृतक ने एक बास्केटबाल खिलाड़ी और आरोपियों का विवाद होते देखा. जिसे सुलझाने के चक्कर में तीन आरोपियों ने डंडों से बीचबचाव कर रहे मुकेश जैन पर ही हमला कर दिया. जिसके बाद हमले में लगी गंभीर चोटों की वजह से उनकी मौत हो गई.

गिरफ्तार हो गए तीनों आरोपी
ताजा जानकारी के मुताबिक कोतवाली पुलिस ने मौके पर मौजूद मृतक के मित्र की गवाही पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार की देर रात घटी इस घटना की जानकारी जब सोमवार सुबह व्यापारियों को लगी तो व्यापारी संगठन जिला अस्पताल पहुंचे. इस कत्ल के विरोध में विदिशा व्यापार संघ ने मंगलवार को विदिशा बंद का आह्वान किया है.

बीच-बचाव कराना पड़ा महंगा
पता चला है कि मुकेश जैन के एक मित्र आशीष मोदी बास्केटबाल के सचिव हैं. इन्हीं की टीम ने रविवार को बास्केटबाल टूर्नामेंट जीता था. इसी बात को लेकर शहर के नीलेश शर्मा, अजय भोई और सचिन प्रजापति ने मृतक के दोस्त आशीष मोदी को धमकी दी थी. रविवार देर रात तकरीबन 12 बजे जब मृतक व्यापारी मुकेश जैन ने परिवार के सदस्यों के साथ खाना खाकर लौटते समय विवाद होते देखा तो बीच-बचाव करने लगे. उस समय आरोपियों ने मुकेश को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

मंगलवार को विदिशा बंद
इस हत्याकांड से विदिशा के व्यापारी सदमे में हैं. इस घटना को लेकर विदिशा व्यापारियों में जबरदस्त आक्रोश है. इसी वजह से उन्होंने मंगलवार को विदिशा बंद का आह्वान किया है. जानकारी के मुताबिक पूरा विवाद गाली-गलौच को लेकर उपजा था. घटना कोतवाली थानातंर्गत लेंड मार्क गार्डन के बाहर की है.

मारपीट में घायल हुआ एक आरोपी
वहीं दूसरी ओर विदिशा पुलिस ने हत्याकांड के तीनों आरोपी नीलेश शर्मा, अजय और सचिन को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी अजय भोई भी मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसका जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. पुलिस अभी मामले की गहन छानबीन कर रही है.