close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शराबी ड्राइवर के हाथ में थी स्कूल बस, समय रहते पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें VIDEO

सागर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत नमक मंडी इलाके में शनिवार को एक बड़ा हादसा पुलिस की सजगता के चलते टल गया

शराबी ड्राइवर के हाथ में थी स्कूल बस, समय रहते पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें VIDEO
पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल उसने बस ड्राइवर को शराब के नशे में बस चलाते हुए पकड़ लिया

सागर (अतुल अग्रवाल): पिछले महीने इंदौर में हुए डीपीएस स्कूल बस हादसे के बाद सजग हुई मध्यप्रदेश पुलिस ने सागर जिले में शनिवार को वक्त रहते एक बड़ा हादसा टाल दिया. जी हां, सागर जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत नमक मंडी इलाके में शनिवार को उस दौरान एक बड़ा हादसा पुलिस की सजगता के चलते टल गया जब पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस ने शैलेश मेमोरियल स्कूल के बस ड्राइवर राजू सेन को शराब के नशे में बस चलाते हुए पकड़ लिया. इस वजह से कोई भी अप्रिय घटना होने से बच गई.

बस में सवार थे 22 से 24 बच्चे
आपको बता दें कि जिस दौरान इस ड्राइवर को शराब का सेवन करते हुए पकड़ा गया उस दौरान बस में करीब 22 से 24 बच्चे सवार थे. गिरफ्तारी के वक्त ड्राइवर बस चला रहा था. आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कितना खतरनाक हो सकता था.

ड्राइवर ने किया नशे के आरोपों से इनकार
इस मामले में स्कूली बच्चों का कहना है कि ड्राइवर ने अत्यधिक तेज गति से बस चलाते हुए एक स्कूटी चालक को भी टक्कर मारी है. वहीं दूसरी ओर बस ड्राइवर राजू सेन ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उसने शराब का सेवन नहीं किया है.

पुलिस को मिली थी शिकायत
जब इस मामले में सागर पुलिस से जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि बस का ड्राइवर शराब के नशे में है. जिसके चलते तत्काल ही इस बस को रोका गया और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक बस चालक का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.