बादलों ने बदली फ्लाइट की दिशाः भोपाल में विजिबिलिटी कम होने से Air Plane डायवर्ट
Advertisement

बादलों ने बदली फ्लाइट की दिशाः भोपाल में विजिबिलिटी कम होने से Air Plane डायवर्ट

राजधानी भोपाल पर काले बादलों का साया छाया है. खराब मौसम की वजह से विजिबिलिटी कम हो गई है. जिसका असर विमानों की आवाजाही पर भी पड़ा. भोपाल की ओर से आने वाली फ्लाइट्स को डायवर्ट किया जा रहा है. 

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: मध्य प्रदेश में झमाझम बारिश का सिलसिला जारी है. जराजधानी भोपाल में बीते 3 दिन से लगातार बारिश हो रही है. रविवार को भी राजधानी पर काले बादलों का साया छाया रहा. खराब मौसम की वजह से विजिबिलिटी कम हो गई है. जिसका असर विमानों की आवाजाही पर भी पड़ा. भोपाल की ओर से आने वाली फ्लाइट्स को डायवर्ट किया जा रहा है. दिल्ली से भोपाल की ओर आने वाली फ्लाइट को इंदौर डायवर्ट किया गया. अब हैदराबाद से भोपाल की ओर आने वाली फ्लाइट को भी डायवर्ट करने की तैयारी हो रही है.

ये भी पढ़ें-महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं उमा भारती, लोगों से बोलीं-मेरे भाई की अपील मानें, नियमों का पालन करें

गौरतलब है कि दिल्ली से भोपाल आने वाले यात्रियों को इंतजार करना पड़ेगा. फ्लाइट मौसम साफ होने के बाद ही दोबारा इंदौर से भोपाल के लिए उड़ान भरेगी. रविवार को इंडिगो की बेंगलुरू उड़ान को भोपाल विमान क्षेत्र में पहुंचने के बावजूद एयरपोर्ट पर लैंड होने की अनुमति नहीं दी गई. बेंगलूरू से भोपाल आने वाली इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E6011 को दिल्ली डायवर्ट किया गया.

मौसम विभाग के अनुसार राज्य के मध्य इलाकों के उत्तरी हिस्सों में कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है और मानसून भी सक्रिय है. इसी के असर से राज्य में लगातार बारिश हो रही है.

Watch LIVE TV-

MP LIVE TV

Trending news