कुएं की सफाई करने उतरे थे तीन लोग, हुआ कुछ ऐसा, हो गए जिंदा दफन, 8 घंटे बाद निकाले गए शव

शहडोल जिले के व्यौहारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पपरेड़ी में पुराने कुएं की सफाई के दौरान बड़ा हादसा हो गया. रमेश सेन नामक व्यक्ति के घर में बने पुराने कुंए की सफाई के दौरान रमेश समेत तीन लोगों की मौत हो गई. 

कुएं की सफाई करने उतरे थे तीन लोग, हुआ कुछ ऐसा, हो गए जिंदा दफन, 8 घंटे बाद निकाले गए शव
8 घंटे रेस्क्यू कार्य के बाद निकाले गए शव

रमेश त्रिपाठी/शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के व्यौहारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पपरेड़ी में पुराने कुएं की सफाई के दौरान बड़ा हादसा हो गया. रमेश सेन नामक व्यक्ति के घर में बने पुराने कुंए की सफाई के दौरान रमेश समेत तीन लोगों की मौत हो गई. 

सफाई कार्य के दौरान अचानक मलबा धंसने से तीनों व्यक्ति मलबे में दब गए हैं. इस घटना की जानकारी लगते ही अनुविभागीय अधिकारी प्रियांसी भंवर एवं एसडीओपी व्यौहारी भास्कर मौके पर पहुंचे. जिसके बाद जेसीबी के माध्यम से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.

कैसे हुआ हादसा?
दरअसल रमेश सेन ने मोतीलाल कोल और राजेश गोड को कुएं की सफाई करने बुलाया था. जिनके आने के बाद कुएं में सफाई का कार्य शुरू किया गया था. सफाई के दौरान अचानक कुएं का मलबा धंसने लगा और तीनों लोग कुंए में दब गए. 

बताया जा रहा है कि 8 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद तीनों की लाश बाहर निकाल ली गई. पुलिस ने तीनों लाशों को अपनी अभिरक्षा में लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद शव उनके परिजनों को सौंपा जाएगा. इस ह्रदय विदारक घटना से पूरा गांव शोक में है.

Watch LIVE TV-