फुटबॉल की नेशनल खिलाड़ी ने केरोसीन डालकर खुद को लगाई आग, मरने से पहले स्टेटस डाला 'अलविदा'

पूर्व नेशनल फुटबॉल खिलाड़ी भावना धनगर एक निजी स्कूल में स्पोर्ट्स टीचर थी. उन्होंने डाबरिया फलिये स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड के पास एक सुनसान खेत में खुद के शरीर पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी की.

फुटबॉल की नेशनल खिलाड़ी ने केरोसीन डालकर खुद को लगाई आग, मरने से पहले स्टेटस डाला 'अलविदा'

राकेश जायसवाल/खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक पूर्व नेशनल खिलाड़ी ने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पूर्व नेशनल फुटबॉल खिलाड़ी भावना धनगर एक निजी स्कूल में स्पोर्ट्स टीचर थी. उन्होंने डाबरिया फलिये स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड के पास एक सुनसान खेत में खुद के शरीर पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी की.

पेट्रोल डालने से पहले भावना ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टेटस अपडेट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ' मैं जिंदगी से परेशान होकर खुदकुशी कर रही हूं. मेरे कारण किसी को परेशान न करें, अलविदा जिंदगी.' पुलिस को मौके से भी एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें अपनी मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी है.

ये भी पढ़ें-घर वापसी: घूमते-फिरते पाकिस्तान पहुंच गया यह शख्स, तीन महीने बाद ऐसे लौटा स्वदेश

अपनी जीवन लीला समाप्त करने से पहले भावना ने अपनी फ्रेंड से मोबाइल पर बात कर खुदकुशी करने की बात कही थी. लेकिन पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचते उसके पहले ही भावना पेट्रोल डालकर खुदकुशी कर चुकी थी.

घटना के बाद जैतापुर पुलिस ने युवती का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. परिजनों सहित खेल से जुड़े लोग भी बड़ी संख्या में पोस्टमार्टम रूम के बाहर मौजूद थे.

इस घटना को लेकर खरगोन एसडीओपी रोहित अलावा का कहना है कि आज सुबह डाबरिया रोड़ पर एक खेत मे 25 वर्षीय युवती का शव मिला. शव बुरी तरह से जला हुआ था. शव के पास पड़ा एक सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है.

Watch LIVE TV-