आपसी रंजिश में मासूमों को बनाया निशाना, अंधाधुंध फायरिंग में 2 बच्चे घायल
Advertisement

आपसी रंजिश में मासूमों को बनाया निशाना, अंधाधुंध फायरिंग में 2 बच्चे घायल

रीवा जिले के सेमरिया अंतरगर्त खारा गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो मासूम बच्चों पर फायरिंग की गई. दोनों बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें उपचार के लिए संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

सांकेतिक तस्वीर

संजय लोहानी/रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सेमरिया अंतरगर्त खारा गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो मासूम बच्चों पर फायरिंग की गई. दोनों बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है.उन्हें उपचार के लिए संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है.

पूरा मामला रीवा जिले के सेमरिया थाना क्षेत्र के खारा गांव की है.15 अगस्त की शाम 6 बजे 5-6 हमलावर आए और बच्चों पर फायरिंग कर दी. इस हमले में 12 साल की सुनीता और 6 साल के निहाल सिंह को गोली लग गई. परिजन घायल बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेमरिया ले गए, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया. ऑपरेशन कर गोली निकाल ली गई है. लेकिन बच्ची की हालत चिंताजनक बनी हुई है.घायल बच्चे चचेरे भाई बहन हैं.

ये भी पढ़ें-रंगे हाथ पकड़ाया बच्चा चोर, मां के साथ जा रही बेटी का दिनदहाड़े कर रहा था अपहरण

परिजनों का कहना है कि उनका गांव के कुछ लोगों से विवाद हुआ था, जिसकी शिकायत 100 डॉयल में की थी. लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था.

परिजनों का कहना है कि इन लोगों ने ही बच्चों पर फाइरिंग करवाई है. परिवार ने एक आरोपी को पहचान लिया है. जिसका नाम जेश कोल है और वग गांव में मजदूरों की दलाली का काम करता है. जबकि अन्य लोग दूसरे गांव के बताए जा रहे हैं. 

Watch LIVE TV-

Trending news