पूर्व सीएम कमलनाथ ने बेटे नकुलनाथ के साथ इस जिले में दो बार फहराया तिरंगा
Advertisement

पूर्व सीएम कमलनाथ ने बेटे नकुलनाथ के साथ इस जिले में दो बार फहराया तिरंगा

प्रदेश स्तर का प्रभार संभालने के बाद कमलनाथ ने भी इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. सांसद नकुलनाथ एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दो स्थानों पर ध्वजारोहण किया.

फोटो साभार- ट्विटर

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: स्वतंत्रता दिवस के दिन मध्य प्रदेश में जगह-जगह ध्वजारोहण किया जा रहा है. छिंदवाड़ा में भारी उत्साह देखा जा रहा है. प्रदेश स्तर का प्रभार संभालने के बाद कमलनाथ ने भी इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. सांसद नकुलनाथ एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दो स्थानों पर ध्वजारोहण किया.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराया.सांसद नकुलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने निर्धारित समय पर राजीव कांग्रेस भवन पहुंचे. जहां ध्वजारोहण कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रगान भी गाया. इसके बाद सांसद नकुलनाथ और कमलनाथ का काफिला रैली के रूप में शहर की हृदय स्थली छोटी बाजार पहुंचा. ढोल, गाजे-बाजों और आतिशबाजी के साथ छोटी बाजार पहुंचे सांसद नकुलनाथ और कमलनाथ को पगड़ी पहनाई गई. जिसके बाद यहां भी तिरंगा फहराकर राष्ट्रगान गाया गया. 

ये भी पढ़ें-CM शिवराज का बड़ा ऐलान- बेटियों के जन्म पर 2000, कॉलेज एडमिशन पर 20 हजार देगी सरकार

आपको बता दें कि जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल ने भी पुलिस लाइन में ध्वजारोहण किया. ध्वजारोहण के बाद उन्होंने पुलिस लाइन में परेड की सलामी ली और सर्वोत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों व प्रशासनिक अधिकारियों को सम्मानित किया.

Watch LIVE TV-

Trending news