लंबित मांगों को लेकर कर्मचारियों की हड़ताल जारी, अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

आज नरसिंहपुर जिले में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं उन्होंने नारेबाजी भी की और सरकार से जल्द मांग पूरी करने की गुहार लगाई. 

लंबित मांगों को लेकर कर्मचारियों की हड़ताल जारी, अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन
अर्धनग्न होकर हड़ताल पर बैठे कर्मचारी

शैलेंद्र शर्मा/नरसिंहपुर: मध्य प्रदेश में अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा हड़ताल पर है, जगह-जगह पर प्रदर्शन हो रहे हैं. इसी क्रम में आज नरसिंहपुर जिले में भी अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं उन्होंने नारेबाजी भी की और सरकार से जल्द मांग पूरी करने की गुहार लगाई. कर्मचारियों की हड़ताल का आज 8 वां दिन है. 

संविलियन, अनुकंपा नियुक्ति, नियमितीकरण व वेतन वृद्धि जैसी मांगों को लेकर कर्मचारियों के 17 संघों ने मिलकर संयुक्त मोर्चा बनाया है. जो पिछले आठ दिनों से हड़ताल पर है. इनका कहना है कि सरकार जब तक इनकी मांगे पूरी नहीं करेगी, हड़ताल जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें-देशभर में उभरा इंदौरः इंटरनेशनल क्लीन एयर कैटालिस्ट प्रोग्राम के लिए हुआ चयन, विदेशी कंपनियां करेंगी रिसर्च

इन मांगों को लेकर हड़ताल
बता दें कि मध्य प्रदेश में सरकारी कर्मचारी अपनी चार सूत्री मांगों को लेकर लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं. इन चार सूत्री मांगों में केंद्रीय कर्मचारियों की तरह महंगाई भत्ता देने, कर्मचारियों की पदोन्नति जल्द शुरू करने, क्रमोन्नति और एरियर्स का भुगतान करने और पुरानी पेंशन योजना बहाली की मांग शामिल हैं. संयुक्त मोर्चा का कहना है कि यदि उनकी मांगों पर जल्द विचार नहीं किया गया तो वह जल्द ही अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे. 

Watch LIVE TV-