प्रज्ञा सिंह ठाकुर का पूरा स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कही ये बात

इस ट्वीट के जरिए उन्होंने कांग्रेस द्वारा लगाए आरोपों का भी जवाब दिया है. 

प्रज्ञा सिंह ठाकुर का पूरा स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कही ये बात
सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बंगले पर सभी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी. सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट कर लिखा 'मेरे भोपाल आवास 74 बंगले पर सभी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें कुछ लोग अस्पताल में हैं, जबकि कुछ लोगों को आवास पर ही क्वॉरंटीन किया गया है. मुझे आप सब की बहुत चिंता है. मैं आपके लिए सदैव सेवा में तत्पर हूं. अनावश्यक घर से ना निकलें स्वस्थ रहें अपने, अपनों के लिए. मास्क लगाएं, वैक्सीन लगवाएं, सुरक्षित रहें.

 

वहीं, इस ट्वीट के जरिए उन्होंने कांग्रेस द्वारा लगाए आरोपों का भी जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे भोपाल आवास पर सभी लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मैं भी क्वॉरंटीन हूं. आपके बता दें कि भोपाल में कोरोना मरीजों के बढ़ते मामलों के बावजूद सामने नहीं आने की वजह से पहले कांग्रेस स्टूडेंट विंग एनएसयूआई और फिर कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने उन्हें गुमशुदा बताया था. साथ ही उन्हें ढूंढ़कर लाने वाले को इनाम देने की भी घोषणा की थी. 

कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने कहा था कि भोपाल कोरोना महामारी से लड़ रहा है. लेकिन हमारी सांसद नजर नहीं आ रही हैं. जो उन्हें ढूढ़कर लाएगा, उसे 10 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा. 

बुजुर्ग दंपति को मौत भी नहीं कर पाई जुदा, पत्नी की मौत के कुछ देर बाद पति ने भी तोड़ा दम

इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने यह भी कहा था कि ये भोपाल के लोगों के लिए दुर्भाग्य की बात है. एक तरफ लोग ऑक्सीजन, बेड और रेमडेसिविर इंजेक्शन और अन्य दवाइयों के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन सांसद महोदया कहां हैं ये जांच का विषय है. 

WATCH LIVE TV