पत्नी के प्रेमी को मारने पहुंचा पति, अंधेरे में कुल्हाड़ी से काट दिया उसके पिता का सिर
Advertisement

पत्नी के प्रेमी को मारने पहुंचा पति, अंधेरे में कुल्हाड़ी से काट दिया उसके पिता का सिर

ASP अमृत मीणा ने बताया कि आरोपी युवक की हत्या करने के इरादे से गया था, लेकिन धोखे में उसके पिता की हत्या कर दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजकिशोर सोनी/रायसेनः मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में सनसनीखेज हत्या का खुलासा हुआ. यहां एक पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी के पिता की हत्या कर दी. ये सोचकर कि खटिया पर प्रेमी सोया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ. 

कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन
मामला रायसेन जिले के भरतीपुर गांव से सामने आया. जानकारी मिली कि मजदूरी करने वाले मृतक का पुत्र हर दिन ईंट के भट्टे पर सोता था. लेकिन हत्या वाले दिन बेटे की जगह पिता सोया हुआ था. आरोपी ने सोचा वहां युवक सोया हुआ है, वह गुस्से में आया और कुल्हाड़ी से वार कर वृद्ध की गर्दन धड़ से अलग कर दी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. 

यह भी पढ़ेंः- 6 युवाओं से 19 लाख ठगा, SAIL में नौकरी का फर्जी अपॉइंटमेंट लेटर भी दे दिया, फरार

'समझाने के बाद भी नहीं माना युवक'
भरतीपुर में करण धानक नामक व्यक्ति को शक था कि उसकी पत्नी के बलराम नामक युवक से अवैध संबंध है. इसी शक में उसने युवक से कई बार उसकी पत्नी से दूर रहने की चेतावनी दी. लेकिन युवक नहीं माना. अंत में महिला का पति गुस्से में आया और हत्या की साजिश रची. लेकिन युवक की जगह उसके 55 साल के पिता बालकिशन धानक की हत्या कर दी. 

सलामतपुर से किया गिरफ्तार
हत्या की जानकारी पुलिस को लगते ही उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन की. परिजनों ने बताया कि मृतक का शव खून से लथपथ था. ASP अमृत मीणा ने बताया कि आरोपी युवक की हत्या करने के इरादे से गया था, लेकिन धोखे में उसके पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले की जांच कर 10 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ेंः- बेरहमी से मर्डरः युवक को झांसा देकर घर बुलाया, पांच दोस्तों से पिटवाया, हत्या के बाद भी पीटते रहे

यह भी पढ़ेंः-भाई ने कर दिया रिश्ते को तार-तार, सगी बहन को कहीं का नहीं छोड़ा

WATCH LIVE TV

Trending news