दो टुकड़ों में मिला बच्ची का शव, जंगली जानवर नोंच रहे थे, पुलिस मां से कर रही पूछताछ
Advertisement

दो टुकड़ों में मिला बच्ची का शव, जंगली जानवर नोंच रहे थे, पुलिस मां से कर रही पूछताछ

सागर जिले में लापता 7 साल की बच्ची का शव दो टुकड़ों में बरामद हुआ है. बच्ची का सर धड़ से अलग पड़ा मिला है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची की हत्या कर लाश को बोरी में रखकर जमीन में दफन कर दिया गया था

फाइल फोटो

अतुल अग्रवाल/सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में लापता 7 साल की बच्ची का शव दो टुकड़ों में बरामद हुआ है. बच्ची का सर धड़ से अलग पड़ा मिला है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची की हत्या कर लाश को बोरी में रखकर जमीन में दफन कर दिया गया था. लेकिन जंगली जानवरों ने जमीन से बोरी को निकालकर शव को नोंच खाया.

ये भी पढ़ें-फिरौती मांगने का नया तरीका! युवक का अपहरण कर खूब पिलाई शराब, नग्न कर बनाया वीडियो, फिर मांगे 30 लाख

शव पर मिले कपड़ों से परिवार वालों ने नाबालिग की पहचान की.सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा बनाया. बच्ची के परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं. कुछ संदेहियों को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की है. बताया जा रहा है कि बच्ची की मां ने दो शादियां की हैं. उससे भी पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-एक अर्थी ऐसी भी: नहीं पड़ी बेटे की जरूरत, 8 बहनों ने मिलकर मां को दी मुखाग्नि, अर्थी भी उठाई

एएसपी विक्रम सिंहने बताया कि बच्ची निवारी खुर्द गांव की रहने वाली है. बच्ची पिछले 5-6 दिन से लापता थी, लेकिन पुलिस को बच्ची के लापता होने की सूचना बुधवार को दी गई थी. सूचना पर पुलिस ने तलाश की तो गांव के पास ही उसका शव बरामद हुआ. जानवरों ने गड्ढे में बोरी में बंद शव को खींच लिया था, जिसके कारण शरीर का आधा हिस्सा झाड़ियों में पड़ा मिला.फिलहाल मृतका के परिवार के सदस्यों को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया है.

Watch LIVE TV-

Trending news