डेढ़ माह पहले ही हुई थी शादी, अब एक ही फांसी के फंदे पर झूले नव दंपति! पुलिस इस एंगल से कर रही जांच

सतना जिले में एक नव दंपति ने,एक ही फंदे में लटक कर आत्महत्या कर ली. दोनों की शादी डेढ़ महीने पहले ही हुई थी.दोनों ने ऐसा क्यों किया फिलहाल इसका कारण पता नहीं लग पाया है

डेढ़ माह पहले ही हुई थी शादी, अब एक ही फांसी के फंदे पर झूले नव दंपति! पुलिस इस एंगल से कर रही जांच
सांकेतिक तस्वीर

सतना: मध्य प्रदेश सतना जिले में एक नव दंपति ने,एक ही फंदे में लटक कर आत्महत्या कर ली. दोनों की शादी डेढ़ महीने पहले ही हुई थी.दोनों ने ऐसा क्यों किया फिलहाल इसका कारण पता नहीं लग पाया है.जानकारी के मुताबिक पति ट्रक ड्राइवर था और दो महीने से बेरोजगार था. वह पिछले कुछ दिनों से पत्नी की बीमारी से परेशान भी था.

सतना जिले के ताला थाना अंतर्गत आमिन गांव के रहने वाले शिब्बू साहू की शादी प्रीति साहू से 30 अप्रैल 2021 को हुई थी. घर के सारे लोग इससे बेहद खुश थे. तभी अचानक 14-15 जून की दरमियानी रात पति-पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस घटना से परिवार सदमे में है. 

ये भी पढ़ें-भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वैक्सीनेशन सेंटर, फिर करना पड़ा ऐसा

एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कार्यपालिक मजिस्ट्रेट और एसडीओपी कर रहे हैं. दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है इसलिए डॉक्टरों की टीम उनका पोस्टमार्टम कर रही है. मौके से जो एविडेन्स मिला है उसके आधार पर महिला के ट्रीटमेंट के लिए दोनों पिछले 3 दिनों से रीवा जा रहे थे. हो सकते हैं कि बीमारी से परेशान होकर दोनों ने ये कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है. 

Watch LIVE TV-