छेड़खानी से तंग आकर छात्राओं ने खाया जहर, पुलिस के रवैये के भी क्या कहने
Advertisement

छेड़खानी से तंग आकर छात्राओं ने खाया जहर, पुलिस के रवैये के भी क्या कहने

टीकमगढ़ जिले में मनचलों की छेड़खानी से तंग आकर दो छात्राओं ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.छात्राओं को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि सहेलियों ने अपने साथ लगातार हो रही छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस से भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

सांकेतिक तस्वीर

आर.बी.सिंह परमार/टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में मनचलों की छेड़खानी से तंग आकर दो छात्राओं ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.छात्राओं को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि सहेलियों ने अपने साथ लगातार हो रही छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस से भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई ना होने पर बदमाशों के हौसले और बुलंद हो गए.जिसके कारण दोनों लड़कियों का घर से निकलना भी मुश्किल हो गया. जिसके बाद दोनों ने तंग आकर खुदकुशी जैसा कदम उठाया.

दरअसल यह पूरा मामला मोहनगढ़ थाना क्षेत्र के मालपीथा गांव का है. बताया जा रहा है कि एक युवक ने गांव की दो नाबालिग छात्राओं को रास्ते में रोक कर पहले तो उन्हें पैसों का लालच देकर दुष्कर्म करने की बात कहते हुए मोबाइल नंबर मांगा. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उन्हें धमकाया. आरोपी ने कहा कि अगर इस संबंध में किसी को बताया तो ऐसा करेंगे कि किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगी.

ये भी पढ़ें-Pornography case:राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोलीं 'गंदी बात' फेम गहना वशिष्ट-पहले वीडियो तो देख लो

पीड़िता की मां ने बताया कि जब उनकी बेटी ने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी उन्हें दी तो वह उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचीं. लेकिन शिकायत दर्ज करना तो दूर पुलिस ने उनकी बात तक नहीं सुनी. इसी बात से निराश होकर भयभीत लड़कियों को आज जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि दूसरी छात्रा दहशत में है और वह कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

इस पूरे मामले में पुलिस का रवैया आज भी उदासीन नजर आया. इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी पुलिस घटना क्रम को छिपाने का प्रयास करती दिखाई दी. पुलिस का कहना है कि लड़कियों ने जहरीला पदार्थ क्यों खाया यह तो वही बता पाएंगी. 

Watch LIVE TV-

Trending news