सेल्फी का शौक या सनक, उफनती नदी में मौत से पंगा लेते नजर आए युवा, फोटो Viral
Advertisement

सेल्फी का शौक या सनक, उफनती नदी में मौत से पंगा लेते नजर आए युवा, फोटो Viral

उफनती नदी के बांध पर जान जोखिम में डालकर युवा सेल्फी और फोटो खींच रहे हैं. जिले में लगातार भारी बारिश का दौर जारी है,जिसके चलते नदी-नाले उफान पर हैं. इन नदियों में पानी के तेज बहाव से जान को भी खतरा बना हुआ है.

फाइल फोटो

कनीराम यादव/आगर मालवा: आजकल युवाओं में सेल्फी को लेकर जानलेवा सनक देखने को मिल रही है. एक मामला मध्य प्रदेश के आगर मालवा से सामने आया है, जहां उफनती नदी के बांध पर जान जोखिम में डालकर युवा सेल्फी और फोटो खींच रहे हैं. जिले में लगातार भारी बारिश का दौर जारी है,जिसके चलते नदी-नाले उफान पर हैं. इन नदियों में पानी के तेज बहाव से जान को भी खतरा बना हुआ है, बावजूद इसके ऐसी नदियों के पास नजारे देखने पहुंच रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-सुकमा में खूंखार नक्सली गिरफ्तार, 2013 से थी तलाश, 17 बड़ी घटनाओं को दे चुका था अंजाम

जिला प्रशासन द्वारा ऐसे सभी जलस्त्रोत व उफनते नदी नालों से दूर रहने की एडवाइजरी जारी कर दी गई है. मगर लोग मानने का नाम नहीं ले रहे हैं. नलखेड़ा में लखुंदर नदी इस वक्त खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. युवा नलखेड़ा में बगलामुखी मन्दिर के पीछे बने डैम पर जान जोखिम में डालकर सेल्फी लेते दिखे.

इतना ही नहीं युवा बांध से नदी के तेज निकलते पानी को कूदकर पार करने के स्टंट करते नजर आए. जरा सी चूक यहां बड़े हादसे का कारण बन सकती है और जान भी जा सकती है. इससे पहले कई जगहों पर इस तरह के सेल्फी के शौक के कारण कई लोगों की जान गई है. 

जानकारी लगने के बाद अब प्रशासन के जिम्मेदार सुरक्षा के लिए बेरिकेड्स लगाने व जवान को वहां ड्यूटी पर तैनात करने की बात कर रहे हैं.

Watch LIVE TV-

Trending news