कंप्यूटर बाबा का बड़ा आरोप, कहा-''शिवराज सरकार चाहती है मेरी हत्या हो जाए''

कंप्यूटर बाबा ने भोपाल के ओल्ड सिटी स्थित हनुमान मंदिर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां उन्होंने शिवराज सरकार पर जमकरआरोप लगाए. कंप्यूटर बाबा ने कहा कि सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है. मुझे मारने की साजिश की गई है.

कंप्यूटर बाबा का बड़ा आरोप, कहा-''शिवराज सरकार चाहती है मेरी हत्या हो जाए''
फाइल फोटो

भोपाल: हाल ही में कंप्यूटर बाबा से उनकी X श्रेणी की सुरक्षा वापस ले ली गई है. जो उन्हें कमलनाथ सरकार के समय दी गई थी. जिसके कारण कंप्यूटर बाबा बेहद नाराज हैं. बाबा ने शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कंप्यूटर बाबा का कहना है कि शिवराज सरकार कांग्रेस से जुड़े लोगों को परेशान कर रही है. कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर हत्या की साजिश का भी आरोप लगाया है. बाबा ने कहा,'' सरकार चाहती है कि मेरी हत्या हो जाए.''

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ : अब स्टेडियम बनेंगे कोविड केयर सेंटर, बिना लक्षण वाले मरीजों का होगा इलाज

आपको बता दें कि कंप्यूटर बाबा ने भोपाल के ओल्ड सिटी स्थित हनुमान मंदिर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जहां उन्होंने शिवराज सरकार पर जमकरआरोप लगाए. कंप्यूटर बाबा ने कहा कि सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है. मुझे मारने की साजिश की गई है. दौरे के दौरान मेरे पास सीएम हाउस से फोन आया, जिसमें कहा गया कि मेरी X श्रेणी की सुरक्षा वापस ले ली गई है.

कंप्यूटर बाबा का कहना है कि उन्होंने कई खनन माफिया के खिलाफ लड़ाई लड़ी है. यही कारण है कि उनकी सुरक्षा वापस ले ली गई है. उनका कहना है कि लॉकडाउन के दौरान भी रेत का अवैध खनन जारी है. 

कंप्यूटर बाबा ने साफ कहा कि, ''अगर मेरी हत्या हुई तो उसके जिम्मेदार शिवराज सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज होंगे.'' साथ ही उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार चाहती है कि मैं कांग्रेस  छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर लूं.

Watch LIVE TV-