धमतरी: दो बाइकों में आमने-सामने की टक्कर, दो लोगों की गई जान, एक की हालत गंभीर
Advertisement

धमतरी: दो बाइकों में आमने-सामने की टक्कर, दो लोगों की गई जान, एक की हालत गंभीर

 धमतरी जिले में शनिवार की दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. दो बाइकों में हुई आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. 

दोनों बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत

देवेन्द्र मिश्रा/ धमतरी: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में शनिवार की दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां दो बाइकों में हुई आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही अर्जुनी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-कोरोना काल में राजनैतिक आयोजन पर सख्त HC, कहा- गाइडलाइन का पालन कराने में असफल प्रशासन

मिली जानकारी के अनुसार बलियारा निवासी प्रभु राम ध्रुव 70 वर्ष अपने पुत्र परसराम ध्रुव के साथ बाइक नंबर CG-05-V-0894 से वापस अपने गांव लौट रहा था. तभी बोडरा पुल के पास सामने से बाइक CG-19-K-7145 के साथ जबरदस्त भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बलियारा निवासी प्रभुराम के साथ अन्य बाइक चालक ग्राम बानापानी थाना नरहरपुर निवासी गंगाराम नेताम(32 वर्ष) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. परसराम ध्रुव को गंभीर रूप से चोट आई है. 

Watch LIVE TV-

Trending news