बिलासपुरः जमानत पर छूटे थे सुपारी किलर, 2 लाख के लिए कर दी बड़ी गलती

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) में फिरौती के लिए महिला की किडनैपिंग (Kidnapping) करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

बिलासपुरः जमानत पर छूटे थे सुपारी किलर, 2 लाख के लिए कर दी बड़ी गलती
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिलासपुरः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर (Bilaspur) में फिरौती के लिए महिला की किडनैपिंग (Kidnapping) करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. दरअसल, मस्तुरी थानाक्षेत्र (Masturi Police Station) में दो आदतन बदमाशों ने सुमैया पांडू और उसके भतीजे को पकड़ा था, जिसके बाद फिरौती (Ransom) के 2 लाख रुपये अरेंज करने के लिए भतीजे को छोड़ दिया था. जिसके बाद भतीजे ने हिम्मत दिखाते हुए पुलिस से शिकायत की और पूरी घटना की जानकारी दी. महिला के भतीजे ने जो हुलिया बताया था उसके बाद शक के आधार पर पुलिस ने रविशंकर सोनवानी को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़ में आए आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ शुरू की, जिसके बाद पुलिस के सख्ती दिखाने पर पूछताछ में आरोपी ने महिला के अपहरण की बात कबूल कर ली और साथ ही फिरौती की बात भी कुबूल की. महिला के भतीजे ने बताया कि आरोपयों ने उसे महिला को जान से मारने की धमकी भी दी थी. आरोपियों ने धमकाते हुए रोहन को रात 9 बजे तक फिरौती की रकम लाने के लिए कहा था, लेकिन रोहन ने पुलिस को जानकारी देना सही समझा और पुलिस स्टेशन पहुंच गया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

भीमा मंडावी हत्याकांड NIA जांचः राज्य शासन की याचिका पर HC ने सुरक्षित रखा फैसला

पुलिस ने बताया कि किडनैप हुई महिला सुमैया पर दोनों आरोपियों के साथ मिलकर पति की हत्या का आरोप लगा था. जिसमें तीनों जेल भी जा चुके हैं. उसी मामले में खर्च हुए पैसे की रिकवरी के  लिए दोनों ने महिला का किडनैप किया था. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.