CG: मुख्यमंत्री की बात भी नहीं सुन रहे किरायेदार, नर्सिंग स्टाफ से खाली करा दिया कमरा
Advertisement

CG: मुख्यमंत्री की बात भी नहीं सुन रहे किरायेदार, नर्सिंग स्टाफ से खाली करा दिया कमरा

मामला शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के भारतीय नगर का है. एक नर्स निजी अस्पताल की इमरजेंसी सेवा की ड्यूटी पर है. वह यहां पिछले कई महीनों से बतौर किरायेदार रह रही थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिलासपुर: देश में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ते जा रहा है. जहां कोरोना के मरीजों को बचाने के लिए डॉक्टर, नर्स से लेकर हर कोई मदद कर रहा है. ऐसे में स्वास्थ्य महकमे के कर्मचारियों को किरायेदारों के प्रकोप का शिकार होना पड़ रहा है. मकान मालिक नर्सिंग स्टाफ और डाक्टरों को घर खाली करने की चेतावनी देकर घर से बाहर कर दिया. ऐसा ही एक ताजा मामला बिलासपुर शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सामने आया है.

मामला शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के भारतीय नगर का है. एक नर्स निजी अस्पताल की इमरजेंसी सेवा की ड्यूटी पर है. वह यहां पिछले कई महीनों से बतौर किरायेदार रह रही थी. ऐसे में मकान मालिक दंपती किरायेदार नर्स को कोरोना संक्रमण फैल जाने के कारण उसे घर से बाहर कर दिया. इसकी शिकायत पीड़ित नर्स ने सिविल लाइन थाने में दी है. यह तब हो रहा है जबकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मकान मालिकों को कहा था कि वे किसी डॉक्टर, नर्स या स्वास्थ्यकर्मी से किराए का मकान खाली नहीं कराएंगे. बावजूद लोग इस मुश्किल घड़ी में भी समझ नहीं रहे हैं. 

छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने लिखी चिट्ठी, माननीय योगी जी थैंक यू आपने हमारे लोगों का ख्याल रखा

मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने आरोपी दंपती के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है. हालांकि यह अब तक का छत्तीसगढ़ का पहला मामला है. जहां किराएदार किसी स्वास्थ्यकर्मी से मकान खाली कराया है. 

Trending news