ग्वालियर में सिंधिया के स्वागत के लिए उमड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, बीजेपी नेताओं ने भी की मुलाकात
Advertisement

ग्वालियर में सिंधिया के स्वागत के लिए उमड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, बीजेपी नेताओं ने भी की मुलाकात

बीजेपी का कमल थामने के बाद आज पहली बार  ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ग्वालियर पहुंचे. जहां  भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

ज्योतिरादित्या सिंधिया का ग्वालियर में स्वागत

ग्वालियर: बीजेपी का कमल थामने के बाद आज पहली बार  ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ग्वालियर पहुंचे. जहां  भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. नेताओं से मिलने के बाद सिंधिया ने अपनी बुआ यशोधरा राजे के साथ भी उनके घर जाकर मुलाकात की.  

दरअसल ग्वालियर पहुंचने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया होटल नूरे सभा में ठहरे हुए हैं. जहां आज पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, ग्वालियर चंबल संभाग से मुरैना और भिंड दतिया से 6 बार सांसद रहे अशोक अर्गल, भिंड दतिया के पूर्व सांसद भागीरथ प्रसाद,खाद बीज निगम मंडल के पूर्व अध्यक्ष महेंद्र सिंह यादव, पूर्व बसपा प्रत्याशी गुना लोकेंद्र यादव सहित सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता उनसे मिलने पहुंचे. इस दौरान होटल के बाहर भी समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा. भारी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का स्वागत किया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने पहुंचे ग्वालियर चंबल संभाग के बीजेपी के बड़े नेताओं का मानना है कि सिंधिया के बीजेपी में आने से पार्टी की ताकत दोगुनी हो जाएगी, इसके साथ ही कांग्रेस अब न केवल ग्वालियर चंबल संभाग में बल्कि मध्यप्रदेश में अस्तित्व की लड़ाई लड़ेगी.

आपको बता दें कि ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में 34 सीटें हैं, जिनमें से कांग्रेस के पास 26 सीटें हैं, इनमें से ज्यादातर विधायक सिंधिया समर्थक हैं. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए मतदाताओं को लुभाने में ज्योतिरादित्य सिंधिया आकर्षक चेहरा रहे हैं. यही वजह है कि बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ प्रचार अभियान में सिंधिया को टारगेट किया. लेकिन अब सिंधिया हाथ का साथ छोड़ कमल थाम चुके हैं.

ये भी पढ़ें: MP: 'महाराज' ने शिवराज के घर खाया खाना, साधना सिंह ने खुद अपने हाथों से परोसा भोजन

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में जारी सियासी हलचल के बीच 11 मार्च को सिंधिया ने बीजेपी का दामन थामा था. भाजपा में सिंधिया को शामिल करने के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था, 'आज हमारे लिए बहुत ही खुशी की बात है कि सिंधिया जी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए. मैं सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका स्वागत करता हूं.'

ये भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया के BJP ज्वॉइन करने पर क्या बोले शिवराज

WATCH LIVE TV:

 

Trending news