Vikas Dubey Encounter: BJP का कांग्रेस पर पलटवार, पूछा- क्या पार्टी करती है अपराधियों का समर्थन?
Advertisement

Vikas Dubey Encounter: BJP का कांग्रेस पर पलटवार, पूछा- क्या पार्टी करती है अपराधियों का समर्थन?

गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर पर उत्तर प्रदेश से लेकर मध्य प्रदेश तक सियासी पारा चढ़ गया है. कांग्रेस लगातार एनकाउंटर पर सवाल खड़े कर रही है.

फाइल फोटो

ग्वालियर : गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर पर उत्तर प्रदेश से लेकर मध्य प्रदेश तक सियासी पारा चढ़ गया है. कांग्रेस लगातार एनकाउंटर पर सवाल खड़े कर रही है. विपक्षी पार्टी के सवालों पर शिवराज सरकार में मंत्री ओपीएस भदौरिया ने पलटवार किया है और पूछा कि क्या कांग्रेस आपराधियों का समर्थन करती है.

शिवराज सरकार में मंत्री भदौरिया ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस हर घटनाक्रम में कुछ ना कुछ ढूंढती रहती है, विकास दुबे अपराधी था, उसने पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की कोशिश की, पुलिस ने जो किया वह ठीक किया.

एस भदौरिया ने कांग्रेस से सवाल किया कि क्या वह अपराधियों का समर्थन करती है इस बात का जवाब दे. कांग्रेस को बताना होगा कि वो एनकाउंटर को गलत साबित करने में क्यों जुटी है.

ये भी पढ़ें: शिवराज और सिंधिया पर जीतू पटवारी का तंज, कहा- मलाई खाने को लड़ रहीं बिल्लियां

आपको बता दें कि कानपुर के बिकरू गांव में सीओ समेत 8 पुलिस वालों की हत्या करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मारा गया था. यूपी एसटीएफ की टीम उसे उज्जैन से ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर ले जा रही थी. झांसी से लेकर पुलिस इसे जब कानपुर के लिए निकली तो शहर से 17 किमी पहले ही सुबह 6:30 बजे काफिले की एक कार पलट गई. जहां उसका एनकाउंटर किया गया

watch live tv:

.

Trending news