मंत्री इमरती देवी पर पर्सनल अटैक करने वाले कांग्रेस नेता के खिलाफ BJP मुखर, पार्टी से निकालने की मांग की

BJP की प्रदेश वार्ताकार नेहा बग्गा ने कांग्रेस से मांग की है कि राजे ने महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाई है. उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश की जनता ने तंदूर कांड रचने और अंजाम देने वाली कांग्रेस को देखा है. दिग्विजय सिंह ने भी महिलाओं को टंच माल तक कहा था.

मंत्री इमरती देवी पर पर्सनल अटैक करने वाले कांग्रेस नेता के खिलाफ BJP मुखर, पार्टी से निकालने की मांग की
Play

भोपाल: मंत्री इमरती देवी पर कटाक्ष करने वाले कांग्रेस नेता पर बीजेपी ने पार्टी से बाहर निकालने की मांग की है. बीजेपी ने कहा कि सुरेश राजे मंत्री इमारती देवी से सार्वजनिक माफी मांगें. कांग्रेस राजे को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाए. उन्होंने देश भर की महिलाओं का अपमान किया है. वहीं कांग्रेस ने सुरेश राजे के इस बयान से पल्ला झाड़ लिया है.

बीजेपी की प्रदेश वार्ताकार नेहा बग्गा ने कांग्रेस से मांग की है कि राजे ने महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाई है. नेहा बग्गा ने कहा कि देश-प्रदेश की जनता ने तंदूर कांड रचने और अंजाम देने वाली कांग्रेस को देखा है. दिग्विजय सिंह ने भी महिलाओं को टंच माल कहा था. कांग्रेस के जीतू पटवारी और शशांक भार्गव लगातार महिलाओं का अपमान किया जाता रहा है. बीजेपी वार्ताकार ने कहा कि जिस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला हैं, उस पार्टी में महिला का अपमान दुखद और निंदनीय है. कांग्रेस को कांग्रेस नेता को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए. 

कांग्रेस ने बयान से झाड़ा पल्ला
डबरा से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के बयान से पार्टी ने पल्ला झाड़ा है. कांग्रेस प्रवक्ता विभा पटेल ने कहा कि सुरेश राजे का बयान उनका निजी है. पार्टी उनके बयान से इत्तेफाक नहीं रखती है.  

कांग्रेस प्रत्याशी का नॉटी सवाल, इमरती से पूछा पति का पता नहीं, हमें क्यों समधी बताती हैं?

अपने पति के बारे में क्यों नहीं बतातीं इमरती देवी-राजे
आपको बता दें कि कांग्रेस नेता और ग्वालियर की डबरा सीट से चुनाव प्रत्याशी सुरेश राजे (Suresh Raje) ने शिवराज सरकार की मंत्री इमरती देवी को लेकर विवादित बयान दे दिया था. उन्होंने कहा कि इमरती देवी (Imarti Devi) से कोई पूछे की उनके पति कौन हैं और क्या करते हैं? आखिर उन्होंने राजनीतिक जीवन में अपने पति का उल्लेख क्यों नहीं किया? सुरेश राजे यहीं नहीं रुके, उन्होंने इमरती देवी से यहां तक पूछ डाला कि आखिर कारण क्या है कि वे अपने पति के बारे में नहीं बताती? साथ ही सुरेश राजे ने कहा कि वह मुझे अपना समधी बताती हैं, जबकि मेरे उनसे कोई संबंध नहीं हैं.

WATCH LIVE TV