close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: भाजपा जिला महामंत्री से 50 लाख की फिरौती की मांग, धमकी देने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

फोन पर धमकी देते हुए 50 लाख फिरौती की मांग करने वाले गिरोह के छह सदस्यों को जावद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पूरे मामले का मास्टरमाइंड अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है. 

MP: भाजपा जिला महामंत्री से 50 लाख की फिरौती की मांग, धमकी देने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के नीमच में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर जावद निवासी भाजपा जिला महामंत्री श्याम काबरा और उनके पुत्र आशीष काबरा से फिरौती की मांग की जा रही थी. फोन पर धमकी देते हुए 50 लाख फिरौती की मांग करने वाले गिरोह के छह सदस्यों को जावद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पूरे मामले का मास्टरमाइंड अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है. 

19 सितम्बर की रात में भाजपा जिला महामंत्री श्याम काबरा को एक फ़ोन आया और अज्ञात व्यक्ति द्वारा शूटरों से मरवा डालने की धमकी देते हुए कहा कि अगर तुझे तेरा बेटा प्यारा है तो 50 लाख रुपये दे देना वरना तुझे और तेरे बेटे को जान से मार देंगे. इसके बाद से अलग-अलग और भी कई फोन आने लगे. बाद में काबरा ने घबरा कर पूरी घटना की जानकारी जावद पुलिस को दी. 

MP: छतरपुर में दो गुटों में पुरानी रंजिश पर हुआ विवाद, एक की मौत एक घायल

पुलिस ने एसपी राकेश सगर और एडिशनल एसपी राकेश कुमार सगर के मार्गदर्शन में एक टीम बनाई गई. पूरे योजनाबद्ध तरीके से आरोपियों को फिरौती की 8 लाख की राशि लेने के लिए नयागांव बॉर्डर के समीप बुलाया गया जहां पर पुलिस ने पहले से ही घेराबंदी कर रखी थी. जैसे ही आरोपी वहां पहुंचे, पुलिस ने इन छह आरोपियों को धरदबोचा. इनके पास से एक मारुती 800 और बाइक सहित 8 लाख रुपये जप्त कर लिए गए. वही इस गैंग का मास्टरमाइंड अभी फरार है.