close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हनी ट्रैप मामला: BJP नेता का कमलनाथ सरकार पर बड़ा आरोप, कर रहे हैं CBI जांच की मांग

हनी ट्रैप मामले को लेकर पूर्व मंत्री बीजेपी विधायक नरोत्तम मिश्रा ने कलमनाथ सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हनी ट्रैप मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. 

हनी ट्रैप मामला: BJP नेता का कमलनाथ सरकार पर बड़ा आरोप, कर रहे हैं CBI जांच की मांग
हनी ट्रेप मामले में सियासत जारी. फोटो वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: एमपी के हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामले का खुलासा होने के बाद इस पर सियासत का खेल शुरू हो चुका है. एक और जहां इस मामले में बीजेपी नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं तो वहीं आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है. हनी ट्रैप मामले को लेकर पूर्व मंत्री बीजेपी विधायक नरोत्तम मिश्रा ने कलमनाथ सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हनी ट्रैप मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि अगर सरकार CBI जांच नहीं कराएगी तो हम यही समझेंगे की इसमें सरकार लिप्त है. 

दूसरी तरफ कांग्रेस के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हनी ट्रैप में बीजेपी के नेताओं के नाम आ रहे हैं और हम किसी को नहीं छोड़ेंगे. सरकार को अस्थिर करने के लिए बीजेपी नेत्रियों को लगाया था. चार इमली में रहने वाले, 74 बंगला क्षेत्र में रहने वाले कौन-कौन पूर्व मंत्री हैं, इसमें सबको बेनकाब करेंगे. हमारी पुलिस ने ब्लैकमेलर गैंग को पकड़ा है. हम इनको एक्सपोज करेंगे.

MP: हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले में बड़ा खुलासा, मोबाइल और लैपटॉप से कई अश्लील वीडियो बरामद

बता दें कि इंदौर पुलिस ने एटीएस की मदद से इस गिरोह का भंडाफोड़ किया है. ये महिलाएं मीनाल रेसीडेंसी, कोटरा सुल्तानाबाद और रवेरा टाउन में रहती हैं. एक महिला तो पन्ना जिले से भाजपा विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह के आवास में किराए पर रहती है. पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक सिंह का कहना है कि उन्होंने ब्रोकर के माध्यम से अपना मकान किराए पर दिया था, वे इस मामले की किसी भी स्तर से जांच कराए जाने के लिए तैयार हैं. हनीट्रैप के मामले में जो महिलाएं पकड़ी गई हैं, उनका राजनीतिक दलों कांग्रेस और भाजपा में दखल है.