मध्य प्रदेशः जमीनी विवाद में BJP नेता की हत्या, हंसिया और कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में जमीनी विवाद में भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सौरभ पाटकर की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई.

मध्य प्रदेशः जमीनी विवाद में BJP नेता की हत्या, हंसिया और कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट
(फाइल फोटो)

छतरपुरः मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में जमीनी विवाद में भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सौरभ पाटकर की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बीजेपी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सौरभ पाटकर का पड़ोसियों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. पाटकर की हत्या के बाद उनके समर्थकों ने जमकर बवाल किया और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. वहीं सौरभ पाटकर की हत्या पर दुख जताते हुए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्य की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए प्रदेश की वर्तमान कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बकस्वाहा थाना क्षेत्र के भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष सौरभ पाटकर का जमीन को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था. गुरुवार शाम को कुछ लोग विवादित जमीन पर घास काट रहे थे, तभी मौके पर पहुंचे पाटकर का उनसे विवाद हो गया. इसी बीच पाटकर पर हंसिया, कुल्हाड़ी और पत्थरों से हमला कर दिया गया, गंभीर रूप से घायल पाटकर की बाद में मौत हो गई. 

अपने बयान से गोपाल भार्गव का यू-टर्न, 'विधायकों की अभी संख्या नहीं, जिससे सरकार बदल सके'

वहीं घटना के बाद आरोपी फरार हैं और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. इस घटना पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, "भाजयुमो के बकस्वाहा मंडल अध्यक्ष सौरव पाटकर की निर्मम हत्या का दु:खद समाचार मिला. इस घटना की निंदा करता हूं. इस तरह की घटनाएं होना प्रदेश सरकार की लचर कानून व्यवस्था को दर्शाती हैं."

(इनपुटः आईएएनएस से भी)