कोरोना की चपेट में इंदौर के भाजपा नेता, संपर्क में आए कई मंत्री, निकाली जा रही कॉन्टेक्ट हिस्ट्री
Advertisement

कोरोना की चपेट में इंदौर के भाजपा नेता, संपर्क में आए कई मंत्री, निकाली जा रही कॉन्टेक्ट हिस्ट्री

इंदौर के एक भाजपा नेता में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई है. जिसके बाद से मंत्रिमंडल में हड़कंप मच गया है. ये नेता कई नेताओं के संपर्क में आए थे.कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने मांग की है. मंत्री सिलावट ने भी उनसे मुलाकात की थी. उन्हें भी होम क्वारंटीन किया जाए.

फाइल फोटो

इंदौर: इंदौर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच भाजपा के एक बड़े नेता के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है. जिसके बाद से मंत्रिमंडल में हड़कंप मच गया है. फिलहाल भाजपा नेता को इंदोर के अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि नेता जी कई दिनों से दौरे कर रहे थे और वह लगातार भाजपा के नेताओं के संपर्क में थे. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग इनकी कॉन्टेक्ट हिस्ट्री निकालने में जुट गया है.

ये भी पढ़ें-रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर 2 महीने बाद उतरी पहली फ्लाइट, 30 जून तक का शेड्यूल सेट

CMHO डॉक्टर प्रवीण जड़िया ने बताया कि भाजपा नेता को वेंटिलेटर पर रखा गया है. इनके संपर्क में आए सभी लोगों की हिस्ट्री निकाली जा रही है. जिसके बाद उनकी भी जांच की जाएगी.

कांग्रेस ने की मंत्री सिलावट को होम क्वारंटीन करने की मांग
इंदोर के बड़े भाजपा नेता में कोरोना की पुष्टि होने के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने मांग की है. उनका कहना है कि मंत्री सिलावट को होम क्वारंटीन किया जाए.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मंत्री सिलावट ने कोरोना पॉजिटिव नेता से दो दिन पहले ही मुलाकात की थी. जिसके लिए उन्हें एहतियातन होम क्वारंटीन किया जाए.

Watch LIVE TV-

Trending news