MP: फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी में मंथन, विधायक दल की बैठक में बन रही रणनीति

 बहुमत परीक्षण से पहले बैठकों का दौर तेज हो गया है. जहां एक तरफ मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक हो रही है. वहीं बीजेपी विधायक दल की बैठक भी जारी है. 

MP: फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी में मंथन, विधायक दल की बैठक में बन रही रणनीति
फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी विधायक दल की बैठक

सीहोर: मध्य प्रदेश की सियासी पिक्चर का क्लाइमेक्स आज सबके सामने होगा. आज फ्लोर टेस्ट से तय हो जाएगा कि सूबे में कमलनाथ सरकार का क्या होगा. लेकिन इस बहुमत परीक्षण से पहले बैठकों का दौर तेज हो गया है. जहां एक तरफ मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक हो रही है. वहीं बीजेपी में भी मंथन चल रहा है.

फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी में मंथन
सीहोर के ग्रेसेस रिसॉर्ट में बीजेपी विधायक दल की बैठक जारी है. मीटिंग में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे,  सुहास भगत मौजूद हैं. इस बैठक में फ्लोर टेस्ट को लेकर रणनीति तैयार की जा रही है.  

ये भी पढ़ें: LIVE: MP में फ्लोर टेस्ट से पहले CM कमलनाथ ने बुलाई कांग्रेस विधायक दल की बैठक

दिल्ली में भी बीजेपी की बैठक जारी
मध्य प्रदेश की सियासत को लेकर दिल्ली तक पारा गरमा रहा है. फ्लोर टेस्ट से पहले राजधानी में नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले पर बैठक हो रही है. इस मीटिंग में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद हैं. कुछ देर में ज्योतिरादित्य सिंधिया, राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन भी बैठक में पहुंचेंगे.

WATCH LIVE TV: