हैवानियत पर हंगामा! महिला अपराध को लेकर बीजेपी ने खोला मोर्चा, राज्यपाल से की शिकायत
Advertisement

हैवानियत पर हंगामा! महिला अपराध को लेकर बीजेपी ने खोला मोर्चा, राज्यपाल से की शिकायत

छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे महिला अपराध को लेकर बघेल सरकार चौतरफा घिरी हुई है. विपक्षी पार्टी बीजेपी लगातार कांग्रेस को घेर रही है. कोंडागांव, बलरामपुर समेत लगातार सामने आ रही बलात्कार की घटनाओं को लेकर बीजेपी ने राज्यपाल अनुसूइया पटेल से मुलाकात की.

राज्यपाल से मिला बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे महिला अपराध को लेकर बघेल सरकार चौतरफा घिरी हुई है. विपक्षी पार्टी बीजेपी लगातार कांग्रेस को घेर रही है. कोंडागांव, बलरामपुर समेत लगातार सामने आ रही बलात्कार की घटनाओं को लेकर बीजेपी ने राज्यपाल अनुसूइया पटेल से मुलाकात की. साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर चिंता जाहिर की. 

बीजेपी नेता और पूर्व विधायक नवीन मार्कण्डेय ने कहा कि शनिवार को हमने राज्यपाल अनुसूइया पटेल से मुलाकात की और उनसे बालात्कार मामलों को रोकने के लिए सरकार को निर्देशित करने का भी आग्रह किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस कानून व्यवस्था को संभालने में नाकाम साबित हो रही है. 

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में भी गैंगरेप का शिकार हुई पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग की जा रही है. लेकिन कोई कार्रवाई ना होने के चलते पिता ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. करीब तीन महीने पहले कथित रूप से गैंगरेप झेलने वाली 17 साल की किशोरी ने आत्महत्या कर ली थी. फिलहाल पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 अब भी फरार हैं. 

ये भी पढ़ें: कृषि कानून पर CM बघेल का PM मोदी पर शायराना तंज- वो कहते हैं रात है, लेकिन

गौरतलब है कि बलरामपुर से भी हाथरस जैसा मामला सामने आया था, 14 वर्षीय नाबालिग को हवस का शिकार बनाया गया था. इस मामले में पीड़ित परिवार दोषियों को सजा देने की मांग कर रहा है. इस घटनाओं को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला था. रमन सिंह ने कहा था कि कांग्रेस कार्यकाल के पिछले 9 महीनों में 1500 से अधिक बलात्कार के मामले दर्ज हुए.

WATCH LIVE TV: 

Trending news