उषा ठाकुर के मदरसों पर दिए विवादास्पद बयान पर BJP अल्पसंख्यक मोर्चा नाराज, कहा- उपचुनाव में हो सकता है नुकसान
Advertisement

उषा ठाकुर के मदरसों पर दिए विवादास्पद बयान पर BJP अल्पसंख्यक मोर्चा नाराज, कहा- उपचुनाव में हो सकता है नुकसान

भाजपा नेता और एमपी मदरसा बोर्ड के पूर्व चेयरमैन सईद इमाद उद्दीन ने फेसबुक पर लिखा मदरसों पर आपने जो बयान दिया वो सत्यता से परे होकर समाज में विकृति उत्पन्न करने वाला है.

 

फाइल फोटो

भोपाल: मंत्री उषा ठाकुर के मदरसों को लेकर विवादित बयान के बाद भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा नाराज हो गया है.जिसे लेकस भाजपा अल्पसंख्यक नेताओ ने सोशल मीडिया पर उषा ठाकुर के मदरसों को लेकर बयान को गलत बताया है. प्रवक्ता जमा खान ने कहा उषा ताई के बयान से मैं सहमत नहीं हूं. देश के मदरसों से अब्दुल कलाम और अशफाक उल्लाह खान जैसे महापुरुष निकले है.

सुप्रीम कोर्ट में कई पदों पर निकली भर्ती, 67 हजार रुपये मिलेगी सैलरी

भाजपा नेता और एमपी मदरसा बोर्ड के पूर्व चेयरमैन सईद इमाद उद्दीन ने फेसबुक पर लिखा. बहन उषा ठाकुर मैं जानता हूँ ,की आप ने भा.ज.पा. को स्थापित करने में बहुत यातनाये झेली हैं,मगर पंडित दिन दयाल जी के विचारों में कभी भी किसी धर्म पंथ से ऊपर उठकर गरीब और समाज के हर वर्ग को सम्मान देते हुए,सेवा ही सही अर्थो में समाज सेवा है,इस लिए विनम्रता के साथ निवेदन है,की मदरसों पर आपने जो बयान दिया वो सत्यता से परे होकर समाज में विकृति उत्पन्न करने वाला है.

उपचुनाव में भाजपा को लगभग सकता है झटका
मदरसा पूर्व चेयरमैन ने कहा पीएम मोदी के ट्रिपल तलाक को लेकर लिए फैसले के बाद अल्पसंख्यक वोटरों का झुकाव बीजेपी की तरफ बढ़ा था. लेकिन अब ऐसे में मंत्री उषा ठाकुर के मदरसों में आतंकवादी तैयार होने वाले बयान के बाद जो झुकाव था वह खिसक सकता है. अल्पसंख्यक वोटर होने वाले उपचुनाव में भाजपा का झटका दे सकते है.

कैदी परेशानः बैतूल में प्रशासन व्यवस्था से तंग आकर कैदियों ने किया आत्महत्या का प्रयास

क्या है मामला
दरअसल एक प्रेस वार्ता के दौरान मध्य प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने अपनी ही सरकार से अपील की, सरकारी खर्च पर चलने वाले मदरसों को बंद कर दिया जाए. उनका तर्क है कि इन मदरसों में कट्टरवादी और आतंकवादी पैदा होते हैं. अपनी बात रखने के लिए उन्होंने जम्मू कश्मीर के आतंकवाद का हवाला भी दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news