MP: ठग की गिरफ्तारी के बाद BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने की इंदौर पुलिस की तारीफ, कही ये बात

आकाश ने कहा कि इंदौर पुलिस की तारीफ करना चाहूंगा कि उन्होंने फुर्ती दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया. कई लोग ठगी का शिकार होने से बच गए.  

MP: ठग की गिरफ्तारी के बाद BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने की इंदौर पुलिस की तारीफ, कही ये बात
आकाश विजयवर्गीय से ठगी की कोशिश के आरोपी की गिरफ्तारी के बाद आकाश ने पुलिस की जमकर तारीफ की

इंदौर: बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय से ठगी की कोशिश के आरोपी की गिरफ्तारी के बाद आकाश ने पुलिस की जमकर तारीफ की है. आकाश ने कहा कि इंदौर पुलिस की तारीफ करना चाहूंगा कि उन्होंने फुर्ती दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया. कई लोग ठगी का शिकार होने से बच गए.

खास बात ये है कि, आकाश विजयवर्गीय के पिता कैलाश विजयवर्गीय और इंदौर पुलिस के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहा है. लेकिन, विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 दरअसल, एक शख्स ने SP बनकर आकाश विजयवर्गीय से 10 लाख रुपए ठगने की कोशिश की थी. लेकिन, क्राइम ब्रांच पुलिस ने तेजी दिखाते हुए शातिर ठग को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया. बताया गया कि ये आरोपी एसपी, विधायक, मजिस्ट्रेट बनकर 16 जिलों में 60 से ज्यादा लोगों से लाखों रुपए ठग चुका था.

आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि 9 जनवरी को उनको एक अज्ञात व्यक्ति ने कॉल किया. लेकिन वो एक कार्यक्रम में थे इसलिए फोन रिसीव नहीं कर पाए. उसके कुछ देर बाद उनके पीए अभिषेक को कॉल आया और उन्होंने मेरी बात करवाई. इस दौरान फोन पर सामने वाले युवक ने कहा कि मैं इंदौर एसपी यूसुफ कुरैशी बोल रहा हूं. उनके रिश्तेदार को तत्काल 10 लाख रुपए की जरूरत है राशि एक अकाउंट नंबर में आरटीजीएस करवा दें क्योंकि दोपहर तक बैंक से स्टेटमेंट आ जाएगा. आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि पहले उन्हें लगा कि सच में जरूरत होगी, लेकिन शंका होने पर उन्होंने सीधे एसपी यूसुफ कुरैशी से संपर्क किया. जिस पर युसूफ कुरैशी ने रुपए की मांग से इनकार कर दिया.

वहीं, मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई. क्राइम ब्रांच ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस की तो, वो राजस्थान की निकली. लोकेशन मिलने पर क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी सुरेश उर्फ भैराराम घांची को राजस्थान के पाली से गिरफ्तार कर लिया.