MP: सिरमौर से BJP विधायक दिव्यराज सिंह कोरोना पॉजिटिव, रीवा किला परिसर हुआ सील

राज्यसभा चुनाव के दिन यानी बीते 19 जून को सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह जावद विधायक ओम प्रकाश सकलेचा के संपर्क में आए थे. भाजपा विधायक ओम प्रकाश सकलेचा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. 

MP: सिरमौर से BJP विधायक दिव्यराज सिंह कोरोना पॉजिटिव, रीवा किला परिसर हुआ सील
भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह.

भोपाल: मध्य प्रदेश में एक और भाजपा विधायक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. रीवा जिले  के सिरमौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक दिव्यराज सिंह कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. विधायक दिव्यराज की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उनके घर रीवा किला परसिर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया गया है. दिव्यराज सिंह रीवा के पूर्व महाराजा के बेटे हैं. रीवा किला परिसर में ही उनका आवास है.

MP Board 10th Result 2020: इस दिन जारी होंगे मध्य प्रदेश 10वीं बोर्ड का रिजल्ट

आपको बता दें कि इससे पहले नीमच जिले के जावद से भाजपा विधायक ओम प्रकाश सकलेचा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. राज्यसभा चुनाव के दिन यानी बीते 19 जून को सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह जावद विधायक ओम प्रकाश सकलेचा के संपर्क में आए थे. राज्यसभा चुनाव के अगले ही दिन ओपी सकलेचा की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद सकलेचा के संपर्क में आने वाले विधायकों ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था.

MP Board 12th Result 2020: मध्य प्रदेश बोर्ड 12वीं रिजल्ट इस दिन, इन स्टेप्स से करें चेक

इसमें रीवा के सिरमौर से विधायक दिव्यराज सिंह की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि, ज्यादातर भाजपा विधायकों की कोविड टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. राज्यसभा चुनाव में वोटिंग के लिए भाजपा के सभी विधायक भोपाल में इकट्ठा हुए थे. अधिकांश विधायक ओम प्रकाश सकलेचा के संपर्क में आए थे. उन्हीं में से विधायक दिव्यराज सिंह भी शामिल हैं जो सकलेचा के साथ ही बैठे थे. उन्होंने भोपाल से लौटते ही खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया था.

WATCH LIVE TV