MP: कमलनाथ सरकार के खिलाफ बीजेपी विधायक का आनोखा प्रदर्शन, खुद को किया कमरे में कैद

 बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल कमलनाथ सरकार के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने किसानों की मांगों को लेकर खुद को एक कमरे के अंदर बंद कर लिया है.

MP: कमलनाथ सरकार के खिलाफ बीजेपी विधायक का आनोखा प्रदर्शन, खुद को किया कमरे में कैद
बीजेपी विधायक का अनोखा प्रदर्शन

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में मऊगंज विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल कमलनाथ सरकार के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने किसानों की मांगों को लेकर खुद को एक कमरे के अंदर बंद कर लिया है. आज दूसरे दिन भी प्रदीप पटेल का प्रदर्शन जारी रहा. इस दौरान सक्रिय प्रशासन उन्हें मनाने की कवायद में जुट गया. लेकिन विधायक मानने को तैयार नहीं हुए.

दरअसल जिले भर के कई खरीदी केंद्रों में धान की खरीदी नहीं हो पा रही है. जिसकी वजह से किसानों का विरोध देखने को मिल रहा है. किसान कई बार प्रशासन से गुहार लगा चुके हैं. अन्नदाताओं की इसी मांग को लेकर बीजेपी विधायक ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कल से अपने आपको कमरे में बंद कर रखा है.

बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल ने कहा कि जब तक धान की खरीदी शुरू नहीं हो जाती है तब तक उनका यह विरोध जारी रहेगा. आपको बता दें विधायक के इस विरोध के बाद जिला प्रशासन सक्रिय हुआ है. विधायक को मनाने की कोशिश की गई है. लेकिन विधायक जिद पर अड़े हैं.