सुर्खियों में भाजपा विधायक रामखेलावन पटेल, रुतबे का फायदा उठाकर विकास कार्यों में बाधा डालने का आरोप
Advertisement

सुर्खियों में भाजपा विधायक रामखेलावन पटेल, रुतबे का फायदा उठाकर विकास कार्यों में बाधा डालने का आरोप

विधायक रामखेलावन पटेल के ऊपर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप हैं कि रामखेलावन पटेल ने विकास कार्यों के नाम पर हुए फर्जीवाड़े पर पर्दा डालने का दवाब बनाया और जान से मारने की धमकी भी दी है. ये आरोप नगर परिषद के सरकारी अफसर ने लगाए है.

विवादों में विधायक रामखेलावन पटेल

सतना: सतना जिले के अमरपाटन विधानसभा से भाजपा विधायक रामखेलावन पटेल इस वक्त विवादों में हैं. विधायक रामखेलावन पटेल के ऊपर गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप हैं कि रामखेलावन पटेल  ने विकास कार्यों के नाम पर हुए फर्जीवाड़े पर पर्दा डालने का दवाब बनाया और जान से मारने की धमकी भी दी है. ये आरोप नगर परिषद के सरकारी अफसर ने लगाए है.

बताया जा रहा है कि अफसर ने अपनी पीड़ा रीवा संभाग के कमिश्नर के पास लिखित में दर्ज कराई है. रीवा संभाग के कमिश्नर ने मामले की गंभीरता को देख सतना एसपी को पत्र लिखा है. कमिश्नर ने एसपी से इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

बताया जा रहा है कि अमरपाटन से भाजपा विधायक रामखेलावन पटेल नगर परिषद में अवैधानिक दखल और विकास कार्यों में पहले भी बाधा डाल चुके हैं. उनके खिलाफ पहले भी शिकाय हो चुकी है. इससे पहले भी विधायक के खिलाफ  CMO और प्रभारी अध्यक्ष शिकायत कर चुके हैं. बावजूद इसके विधायक अपने रुतबे के कारण हमेशा बच जाते हैं. 

ये भी पढ़ें-इंदौर जिला प्रशासन का नया आदेश, बिना अनुमति के नहीं खुलेंगे व्यापारिक प्रतिष्ठान

मिली जानकारी के मुताबित इसके पहले नगर परिषद रामनगर के प्रभारी अध्यक्ष अशोक कुमार गुप्ता विधायक के खिलाफ कलेक्टर को लिखित शिकायत दे चुके हैं. जिसमें विधायक पर पद और प्रभाव का दुरुपयोग करते हुए विकास कार्यों में व्यवधान डालने की कोशिश करने का आरोप था. 

बताया जा रहा है कि विधायक के रुतबे के कारण पूर्व मामलों में अब तक कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है. उल्टा CMO शिकायत करने के बाद छुट्टी पर चले गए हैं. सतना एसपी का कहना है कि उन्हें CMO ने सीधे शिकायत नहीं की है. उन्हें दूसरे माध्यमों से दोनों पक्षों की शिकायत मिली है जिस पर जांच की जा रही है.

Watch LIVE TV-

Trending news