दलित कार्यकर्ता के घर भोजन के दौरान भिड़े भाजपा जिलाध्यक्ष और सिंधिया समर्थक, कांग्रेस ने ली चुटकी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रविवार को मुरैना दौरे पर पहुंचे. 

दलित कार्यकर्ता के घर भोजन के दौरान भिड़े भाजपा जिलाध्यक्ष और सिंधिया समर्थक, कांग्रेस ने ली चुटकी
आपस में भिड़ते हरिओम शर्मा और योगेश पाल गुप्ता. (वीडियो ग्रैब इमेज)

मुरैनाः आगामी निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना पहुंचे. मुरैना में दोनों नेताओं ने पार्टी के दलित कार्यकर्ता के घर भोजन किया. इस दौरान थोड़ी देर के लिए उस वक्त हंगामे की स्थिति बन गई, जब भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा में विवाद हो गया.

क्या है मामला
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर रविवार को मुरैना दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने पार्टी के दलित कार्यकर्ता रामवीर निगम के उत्तमपुरा, गोटेनगर स्थित घर पर भोजन किया. भोजन कार्यक्रम से पहले भाजपा जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा के बीच विवाद हो गया. दोनों के बीच खूब बहस हुई. जिसके बाद वहां मौजूद पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं ने स्थिति को संभाला. 

भोजन के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कि भाजपा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का काम निरंतर करती है. भाजपा में सबसे छोटी ईकाई, कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है. बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद जरूरी है. 

कांग्रेस ने विवाद पर ली चुटकी
वहीं योगेश पाल गुप्ता और हरिओम शर्मा के विवाद पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने चुटकी ली है. कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि "सिंधिया समर्थकों की बीजेपी में दुर्दशा: मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थक जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा के बीच तीखी नोकझोंक हुई. सम्मान की तलाश में पहुंच गए दुर्गति के पास में."