BJP सांसद ने किया राहुल गांधी पर हमला, कहा-'देश के खिलाफ काम करने वालों को करते हैं प्रोत्साहित'

 छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके कई जिले नक्सलवाद से बुरी तरह प्रभावित हैं.

BJP सांसद ने किया राहुल गांधी पर हमला, कहा-'देश के खिलाफ काम करने वालों को करते हैं प्रोत्साहित'
फोटो साभार- ANI
Play

नई दिल्लीः भाजपा महासचिव और छत्तीसगढ़ की सांसद सरोज पांडेय ने रायपुर में गैर सरकारी संगठनों के साथ कांग्रेस अध्यक्ष की मुलाकात को लेकर सोमवार को उनकी आलोचना की और कहा कि वह आदिवासियों के लिए काम कर रहे संगठनों से दूर रहते हैं और देश के खिलाफ काम करने वालों को प्रोत्साहित करते हैं. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि राहुल गांधी को राष्ट्रवादी गैर सरकारी संगठनों से भी बात करनी चाहिए. गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके कई जिले नक्सलवाद से बुरी तरह प्रभावित हैं.

छत्‍तीसगढ़: बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बताया 'मंदबुद्धि', बोलीं- 40 की उम्र कुछ सीखने की नहीं होती

नक्सलवाद प्रभावित छत्तीसगढ़ का दौरा
कांग्रेस अध्यक्ष को जवाब देना चाहिए कि संप्रग सरकार ने बिनायक सेन जैसे व्यक्ति को क्यों तैनात किया था जिन पर देशद्रोह के आरोप थे और वह माओवादियों का सहयोग करते थे और उन गैर सरकारी संगठनों का सहयोग करते थे जिन्हें ‘‘देश विरोधी’’ गतिविधियों के लिए विदेशों से हजारों करोड़ रुपये चंदा मिलता था. राज्य से राज्यसभा सदस्य पांडेय ने कहा, ‘‘क्या वह छिपे हुए एजेंडा के साथ नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं.’’ 

छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 : वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला, रमन सिंह के खिलाफ लड़ेंगी चुनाव

कांग्रेस 'किसान विरोधी' सरकार
गांधी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि वह किसानों से मुलाकात कर रहे हैं जिन्हें याद है कि 2003 में भाजपा के सत्ता में आने से पहले अजित जोगी के नेतृत्व में कांग्रेस ‘‘किसान विरोधी’’ सरकार चला रही थी.