मध्‍यप्रदेश बीजेपी में ही मचा घमासान, सतना के सांसद और विधायक आए आमने सामने
Advertisement

मध्‍यप्रदेश बीजेपी में ही मचा घमासान, सतना के सांसद और विधायक आए आमने सामने

सतना से बीजेपी सांसद गणेश सिंह और मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी एक दूसरे के आमने सामने हैं और एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

सतना सांसद गणेश सिंह और मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रि‍पाठी.

भोपाल: मध्‍य प्रदेश की राजनीति‍ में अब तक खबरें थीं कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार स्‍थ‍िर नहीं है. अंतर्कलह और बीजेपी के कारण वह कभी भी गिर सकती है. लेकिन अब खुद मप्र बीजेपी में ही घमासान मचा हुआ है. और ये घमासान दबे छिपे नहीं बल्‍कि खुलकर सामने आ गया है. सतना से बीजेपी सांसद गणेश सिंह और मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी एक दूसरे के आमने सामने हैं और एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

मैहर विधायक ने तो गुस्‍से में आकर यहां तक मांग कर दी है कि सतना सांसद को पार्टी से निकाला जाए. दरअसल ये लड़ाई तब शुरू हुई, जब चार बार के सतना लोकसभा सीट से सांसद गणेश सिंह ने सार्वजनिक रूप से उन लोगों को धमकाया है जिन्होंने उनके मुताबिक चुनावों में उनके खिलाफ प्रचार किया था. उन्‍होंने कहा, मैं ऐसे लोगों से कहता हूं कि मुझसे दूर ही रहो.

गणेश सिंह के इस बयान पर बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा है कि कि सांसद ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है. सांसद गणेश सिंह को पार्टी से बहार किया जाए. वो अपमान की भाषा बोल रहे है, वो बर्दाश्त के बहार है. मैंने संग़ठन के हर नेता से शिकायत की है, जब तक मान सम्मान स्वाभिमान की लड़ाई होगी लड़ूंगा.

विधायक ने कहा, मेरे गांव से सबसे ज्यादा मतों से गणेश सिंह को वोट मिले बावजूद इसके वो आरोप लगा रहे हैं. 2014 में भी वह मेरी कृपा से चुनाव जीते थे, गणेश सिंह अब आरोप लगा रहे हैं. अप्रत्याशित जीत से सांसद सतना गणेश सिंह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और वे यह भूल चुके हैं कि मिली जीत उनकी लोकप्रियता नहीं है अपितु यह जीत देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कुशल रणनीतिकार अमित शाह जी की है. यह जीत केवल सतना में नहीं हुई बल्कि पूरे देश में हुई है. इसके लिए मैं देश के सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी का आभार प्रकट करता हूं.

Trending news