MP: प्रभात झा ने दिया राहुल गांधी को चैलेंज, कहा- ... तो मैं छोड़ दूंगा राजनीति

प्रभात झा ने राहुल गांधी को चैलेंज किया कि वह नागरिकता संशोधन कानून के बारे में किस बात का विरोध है यह समझा दें. 

MP: प्रभात झा ने दिया राहुल गांधी को चैलेंज, कहा- ... तो मैं छोड़ दूंगा राजनीति

कर्ण मिश्र/जबलपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने कांग्रेस पार्टी और राजगढ़ कलेक्टर पर जम कर जुबानी हमला बोला. इंदौर मे कांग्रेसियों के बीच तिरंगा फहराने से पहले हुई थप्पड़बाजी पर प्रभात झा बोले कि ऐसी तस्वीर को देख भारत माता रो रही होंगी. कांग्रेस ने ऐसा करके भारत माता और तिरंगे का अपमान किया है. 

नागरिकता संशोधन कानून का देश भर में हो रहे विरोध पर उन्होंने कहा, 'भारत को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है. सोते हुए को जगाया जा सकता है, पर जो सोने का बहाना कर रहा हो उसे कैसे जगाया जा सकता है. चाहे कुछ भी हो सीएए सभी जगह लागू हो रहा है.'

उन्होंने कहा, 'कांग्रेस सीएए का विरोध कर रही है, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अब बापू वाली कांग्रेस पार्टी नही रही. अब वह सोनिया गांधी वाली कांग्रेस है.' दिग्विजय सिंह के शाहीन बाग जाने के मुद्दे पर प्रभात झा ने कहा कि ये सब मीडिया में सुर्खियों में आने के लिए किया जा रहा है.

प्रभात झा ने राहुल गांधी को चैलेंज किया कि वह नागरिकता संशोधन कानून के बारे में किस बात का विरोध है यह समझा दें. प्रभात झा ने कहा, ' मैं भारत माता की सौगंध खाकर कहता हूं कि अगर राहुल सीएए के जरिए किसी के साथ हो रहे भेदभाव के बारे में मुझे समझा दें तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.'

साथ ही उन्होंने कहा कि अगर राहुल सीएए के जरिए भेदभाव की बात साबित नहीं कर पाते तो उन्हें राजनीति छोड़नी होगी. राजगढ़ थप्पड़ कांड पर उन्होंने कहा कि महिला कलेक्टर ने अपनी मर्यादा तोड़ी थी. प्रभात झा ने कहा कि कलेक्टर ने अमर सिंह (भाजपा कार्यकर्ता) को पकड़कर खींचा था, यदि वह खड़ा होता तो निधि निवेदिता (कलेक्टर) पूरी गिर जातीं.