कांग्रेस MLA के बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने साधा निशाना, कहा- 8 दिसंबर को आ रही हूं...

साध्वी प्रज्ञा ने लिखा कि यह हैं कांग्रेस के विधायक गोवर्धन दांगी, दिग्विजय सिंह के खास, राहुल गांधी के विचारों के पोषक और कमलनाथ सरकार के पैरोकार अहिंसा के पुजारी. 

कांग्रेस MLA के बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने साधा निशाना, कहा- 8 दिसंबर को आ रही हूं...
साध्वी प्रज्ञा के इस बयान के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि आतंकी साध्वी प्रज्ञा ने आतंकी गोडसे को देशभक्त बताया था.

भोपाल: कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जला देने वाले बयान पर राजनीति शुरू हो गई हैं. राजगढ़ के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के बयान से मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने किनारा कर लिया है. वहीं, अब साध्वी प्रज्ञा ने गोवर्धन दांगी के बयान पर पलटवार किया है. साध्वी प्रज्ञा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है. मैं आठ दिसंबर को ब्यावरा आ रही हूं. जला लीजिए.

दरअसल, बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने लोकसभा में चर्चा के दौरान नाथूराम गोडसे को फिर से देशभक्त कहा था. इस लोकसभा में जमकर बवाल हुआ था. हालांकि, दूसरे ही दिन लोकसभा में साध्वी प्रज्ञा ने अपने बयान को लेकर माफी भी मांग ली थी. लेकिन, इसके बावजूद ये मामला थमता नजर आ रहा है. इसी के चलते मध्य प्रदेश के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी ने साध्वी प्रज्ञा को जलाने की बात कह दी थी.

 

 

गोवर्धन दांगी के बयान पर जवाब देते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधा. साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है. 1984 में सिखों को और नैना साहनी को तंदूर में  जलाने तक का. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी ने आतंकी कहा और उनके विधायक गोवर्धन दांगी मुझे जलाएंगे. ठीक है तो, मैं आ रही हूं ब्यावरा. उनके निवास मुल्तानपुरा पर दिनांक 8 दिसंबर 2019 समय सायं 4:00 बजे जला लीजिए.

साध्वी प्रज्ञा ने आगे लिखा कि यह हैं कांग्रेस के विधायक गोवर्धन दांगी, दिग्विजय सिंह के खास, राहुल गांधी के विचारों के पोषक और कमलनाथ सरकार के पैरोकार अहिंसा के पुजारी. बता दें कि लोकसभा में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त कहने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने माफी मांग ली है. वहीं, साध्वी के इस बयान के बाद राहुल गांधी ने कहा था कि आतंकी साध्वी प्रज्ञा ने आतंकी गोडसे को देशभक्त बताया था.