इंदौर की घटना पर भड़के BJP प्रदेश अध्यक्ष, बोले- ''इन लोगों ने शांति के टापू को काला धब्बा बना दिया''
Advertisement

इंदौर की घटना पर भड़के BJP प्रदेश अध्यक्ष, बोले- ''इन लोगों ने शांति के टापू को काला धब्बा बना दिया''

इंदौर की घटना पर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इसे कायराना हरकत कहा है.

BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (फाइल फोटो)

भोपाल: इंदौर की घटना पर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने इसे कायराना हरकत कहा है. इस घटना को इंदौर के लिए काला धब्बा बताया है. 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, ''दूसरों की जान बचाने निकले डॉक्टर और उनकी टीम पर पथराव करना यह कायराना हरकत ही नही शांति के टापू इंदौर पर काला धब्बा है. मैं मानता हूं कि पूरे देश के अंदर यह काला धब्बा इन्होंने साबित किया है. ''वीडी शर्मा ने कहा कि बीजेपी का मानना है ऐसी कायराना हरकत करने वाला चाहे मौलाना हो या कोई और. उन्हें बख्सा नहीं जाएगा. उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी. 

इंदौर की घटना पर सख्त हुए CM शिवराज, बोले-''मानवाधिकार सिर्फ मानवों के लिए...''

आपको बता दें इससे पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी शख्त लहजे में इंदौर की घटना की निंदा की है. उन्होंने तो यहां तक कहा है कि इंदौर की घटना में शामिल अराजक तत्वों को किसी भी कीमत में नहीं छोड़ा जाएगा.   

क्या था मामला
बुधवार को इंदौर में डॉक्टरों की एक टीम छत्रीपुरा थाना अंतर्गत सिलावट पुरा स्क्रीनिंग करने पहुंची थी. टीम के साथ मोहल्ले वासियों ने गाली-गलौज की और पथराव किया. साथ ही सफाई कर रहे नगर निगम कर्मचारी को भी लोगों ने वहां से मार कर भगा दिया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था. इसके बाद पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर लोगों को नामजद करके गिरफ्तार कर लिया. 

Trending news