छत्तीसगढ़ में बीजेपी की नई टीम तैयार, CM शिवराज ने PM मोदी से की मुलाकात

छत्तीसगढ़ में बीजेपी खुद को मजबूत करने की कोशिश कर रही है. पार्टी ने मंगलवार को जम्बो कार्यकारिणी की लिस्ट जारी कर दी है, वहीं प्रधानमंत्री से मुलाकात में मुख्यमंत्री  ने उन्हें प्रदेश में चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं और कार्यों की जानकारी दी,

छत्तीसगढ़ में बीजेपी की नई टीम तैयार, CM शिवराज ने PM मोदी से की मुलाकात

CG: बीजेपी की नई टीम तैयार, कार्यकारिणी में पुराने चेहरे आउट, नए उपाध्यक्ष समेत महामंत्री की एंट्री

छत्तीसगढ़ में बीजेपी खुद को मजबूत करने की कोशिश कर रही है. पार्टी ने मंगलवार को जम्बो कार्यकारिणी की लिस्ट जारी कर दी. पार्टी ने 9 उपाध्यक्ष, 3 महामंत्री, 8 प्रदेश मंत्री, 6 प्रदेश प्रवक्ता  बनाए गए हैं. सिर्फ एक प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव रिपीट हुए हैं.

PM मोदी से मिले CM शिवराज, कोरोना से लेकर किसानों की योजना पर दी जानकारी

मध्यप्रदेश में बढ़ रहे कोरोना वायरस और प्रदेश की स्थिति को  लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने मंगलवार को पीएम मोदी से मुलाकात की. लगभग आधे घंटे चली मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री  ने प्रधानमंत्री  को प्रदेश में चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं और कार्यों की जानकारी दी, साथ ही कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में भी बताया.

MP By Polls: कांग्रेस या BJP नहीं इस पार्टी की बन सकती है सरकार, MLA ने किया दावा

मध्य प्रदेश चुनाव (MP Byelection 2020) की तारीख का ऐलान हो चुका है. प्रदेश की सभी 28 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होगी, जबकि नतीजे 10 नवंबर को आएंगे. इसलिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) ने अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुट गई हैं.

MP By polls: शिवराज सरकार ने खेला बैकवर्ड कार्ड, पिछड़ा वर्ग आयोग को मिलेगा संवैधानिक दर्जा

मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले शिवराज सरकार ने बैकवर्ड कार्ड खेला है. मंगलवार को हुई कैबिनट की बैठक में सरकार ने प्रदेश के पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक आयोग का दर्जा देने का ऐलान किया है. इसके तहत अब पिछड़ा वर्ग आयोग को केंद्र के आयोग की तरह अधिकार होंगे.

IPS अफसर पुरुषोत्तम शर्मा के समर्थन में आई बेटी, मां को बताया मानसिक बीमार

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी डीजी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा पत्नी को पीटने के मामले में नया ट्विस्ट आ गया है. अब उनकी बेटी देवांशी गौतम खुलकर पिता के समर्थन में आ गई है. देवांशी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस मामले में पत्र भी लिखा है.