कमलनाथ सरकार के फिल्म 'छपाक' को टैक्स फ्री करने पर BJP ने उठाए सवाल, कही ये बात
Advertisement

कमलनाथ सरकार के फिल्म 'छपाक' को टैक्स फ्री करने पर BJP ने उठाए सवाल, कही ये बात

BJP ने कहा कि केवल और केवल राजनीतिक तौर पर टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है. क्योंकि दीपिका पादुकोण JNU पहुंची थी.

केवल और केवल राजनीतिक तौर पर टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है: BJP

भोपाल: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) को टैक्स फ्री करने के कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) के फैसले पर BJP ने सवाल उठाये हैं. BJP प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि फिल्म को टैक्स फ्री करने के बजाय, तेजाब पीड़ित महिलाओं का इलाज कराते, उनको कानूनी सहायता देते, आरोपी को पकड़ते.

बीजेपी ने कहा कि आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के लिए सरकारी मदद देते. लेकिन, केवल और केवल राजनीतिक तौर पर टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है. क्योंकि दीपिका पादुकोण JNU पहुंची थी.

BJP ने पूछा कि प्रदेश में खाली खजाने का रोना रोने और केंद्र पर पैसा नहीं देने का आरोप लगाने वाली कांग्रेस फिल्म को टैक्स फ्री करके और आइफा अवार्ड्स को आयोजित करवा के क्या हासिल कर रही है. छपाक फिल्म का बहिष्कार देश की जनता कर रही है तो वहीं सरकार उसे प्रदेश में टैक्स फ्री कर रही है क्योंकि यह जनता की सोच के आधार पर नहीं, मैकाले से प्रेरणा प्राप्त कर रही है.

गौरतलब है कि गुरुवार को सीएम कमलनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा ''दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फ़िल्म 'छपाक' जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं''.

सीएम कमलनाथ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किए गए दूसरे ट्वीट में लिखा "यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है.''

Trending news