बीजेपी के संकल्प पत्र में नहीं दिखा पूर्व विधायक का फोटो, कांग्रेस बोली- दलित नेता का अपमान हुआ

आगर के संकल्प पत्र में भाजपा सरकार की उपलब्धियां व भविष्य के लिए बड़ी घोषणा भी की हैं. लेकिन जिन पूर्व विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन के कारण आगर में उपचुनाव हो रहा हैं, उन्हे तथा देवास, शाजापुर के सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी को भाजपा भूल गई.

बीजेपी के संकल्प पत्र में नहीं दिखा पूर्व विधायक का फोटो, कांग्रेस बोली- दलित नेता का अपमान हुआ

आगर: भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा उपचुनाव वोटिंग से 6 दिन पहले बुधवार को अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया. पूर्व केंद्रीय मंत्री सत्यनारायण जटिया व प्रदेश के मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा, उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया, पूर्व मंत्री पारस जैन, विजेंद्र सिंह सिसौदिया व भाजपा नेताओ की उपस्थिति में जारी किए गए. आगर के संकल्प पत्र में भाजपा सरकार की उपलब्धियां व भविष्य के लिए बड़ी घोषणा भी की हैं. लेकिन जिन पूर्व विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन के कारण आगर में उपचुनाव हो रहा हैं, उन्हे तथा देवास, शाजापुर के सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी को भाजपा भूल गई. भाजपा प्रत्याशी मनोज ऊंटवाल का तो फोटो राष्ट्रीय व प्रदेश के नेताओं के साथ हैं पर स्व.ऊंटवाल और सांसद सोलंकी संकल्प पत्र में कही नजर नहीं आ रहे है. 

खाली कुर्सियां देख BJP नेताओं पर फूटा उमा भारती का गुस्सा, बिना भाषण दिए हुईं रवाना

आगर मालवा के कई बड़े संकल्प
आगर के लिए हमारा संकल्प के शीर्षक से भाजपा ने सरकार की आगर क्षेत्र के लिए की गई उपलब्धियां जैसे- नया कलेक्टर भवन, जिला पंचायत, जिला परिवहन व कृषि विभाग केंद्र भवन तथा जिला अस्पताल का उल्लेख किया है. इसके अलावा उज्जैन से चवली 10 मीटर चौड़ा टू-लेन सड़क स्वीकृत लागत 504 करोड़ रूपये को भी बड़ी उपलब्धि बताया गया है. जबकि क्षेत्र की जनता उज्जैन से चवली मार्ग पर टू-लेन की जगह फोरलेन की मांग कर रही है. इसके अलावा शहर से 3 किलोमीटर दूर बनाए गए आगर तहसील कार्यालय को भी उपलब्धि के रूप में दर्शाया गया है. लेकिन कलेक्टोरेट से 4 किलोमीटर दूर बनाए जा रहे इस तहसील भवन का अभिभाषक संघ ही विरोध कर रहा है. बाबा बैजनाथ व तुलजा भवानी मंदिर को पर्यटन क्षेत्र घोषित करने का उल्लेख संकल्प पत्र में है. बता दें कि बैजनाथ मंदिर के लिए 5 करोड़ स्वीकृत करने का हवाला दे कर कांग्रेस उपचुनाव में वोट मांग रही है.

पत्नी को 3 दिन तक किया कैद, नकली पिस्टल से पुलिस को डराया, फिर ऐसे हुआ ड्रामे का दी एंड

कांग्रेस ने की निंदा 
बीजेपी के संकल्प पत्र में पूर्व विधायक स्वर्गीय मनोहर ऊंटवाल व क्षेत्रीय सांसद महेंद्र सोलंकी के फोटो नहीं होने पर गुड्डू लाला, प्रदेश सचिव कांग्रेस ने दलित नेताओं का अपमान बताया है और इसकी निंदा की है.

WATCH LIVE TV