मप्र: बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष का कांगेस पर हमला, बोले- 'आपातकाल लगाने वाले लोकतंत्र की दुहाई न दें'

कांग्रेस की जनता की अदालत पर बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने हमला करते हुए कहा कि जिन्होंने आपातकाल लगाया वे लोकतंत्र की दुहाई न दे. 

मप्र: बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष का कांगेस पर हमला, बोले- 'आपातकाल लगाने वाले  लोकतंत्र की दुहाई न दें'
फाइल फोटो

जबलपुर: कांग्रेस की जनता की अदालत पर बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने हमला करते हुए कहा कि जिन्होंने आपातकाल लगाया वे लोकतंत्र की दुहाई न दे. प्रदेश की जनता कांग्रेस के खिलाफ तीन बार अविश्वास प्रस्ताव पारित कर चुकी है. कांग्रेस विधायक दल की जनता अदालत पर कैबिनेट मंत्री रामपाल सिंह ने भी तंज कसते हुए कहा कि जब जब हमारे मुख्यमंत्री ने किसान, गरीब, छात्र के पक्ष में निर्णय लिया, कांग्रेस ने विरोध किया. कांग्रेस ने हमेशा सत्र नहीं चलने दिया. कांग्रेस अनुचित कदम उठा रही है.

बता दें कि मध्य प्रदेश की वर्तमान 14वीं विधानसभा का अंतिम सत्र भले ही मंगलवार को खत्म हो गया हो, लेकिन कांग्रेस विधायकों ने विधानसभा परिसर में विधानसभा सत्र को जारी रखा है. इस दौरान सत्ता पक्ष पर जमकर हमले बोले जा रहे हैं और सत्ता पक्ष पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया गया. विधानसभा का सत्र पांच दिवसीय था और वह दो दिन ही चल सका. कांग्रेस ने पहले ही आशंका जताई थी कि सरकार सत्र को जल्दी खत्म कर देगी, इसीलिए सत्र के दूसरे दिन फोटो सेशन में कांग्रेस विधायकों ने हिस्सा न लेने का फैसला लिया था.

मप्र: विधानसभा सत्र दो दिन में खत्‍म होने पर गुस्‍साए कांग्रेसी, कहा- 'परंपरा को किया कलंकित'  

विधानसभा परिसर में कांग्रेस विधायक, विधायक दल के नेता अजय सिंह की अगुवाई में पहुंचे हैं. सभी सदस्य जमीन पर बैठक कर सदन की कार्यवाही को संचालित कर रहे हैं. कांग्रेस विधायकों ने खुलकर सरकार पर आरोप लगाए और कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार को हकीकत से वाकिफ करा देगा. 

कांग्रेस के सारे विधायक हाथ पर काली पटटी बांधकर सदन परिसर में पहुंचे हैं और सरकार की नीतियों, जनता से लूट और नौकरशाही के हावी होने का आरोप लगा रहे हैं.