वीडी शर्मा का कमलनाथ पर तंज, 15 अगस्त को झंडा फहराने की कही थी बात, लेकिन...

मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बयानबाजियों का दौर तेज हो गया है. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष और खजुराहो लोकसभा सीट से सांसद वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उनके पास कोई मजबूत नेता नहीं बचा है.

वीडी शर्मा का कमलनाथ पर तंज, 15 अगस्त को झंडा फहराने की कही थी बात, लेकिन...
फाइल फोटो

हरीश गुप्ता/छतरपुर: मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बयानबाजियों का दौर तेज हो गया है. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष और खजुराहो लोकसभा सीट से सांसद वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उनके पास कोई मजबूत नेता नहीं बचा है. इसके साथ ही उन्होंने उपचुनाव में जीत की ताल भी ठोकी. 

दरअसल बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा छतरपुर जिले के दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने 15 अगस्त को सीएम के रूप मे झंडा फहराने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने अपने घर पर झंडा फहरा था. उन्होंने सोनिया गांधी के दोबारा अध्यक्ष बनने को लेकर भी तंज कसा. वीडी शर्मा ने कहा कि अब कांग्रेस में नेतृत्व खत्म हो चुका है. पार्टी केवल एक ही परिवार तक सीमित हो गई है.

वीडी शर्मा ने उप चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी सभी 27 सीटों पर प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतेगी. आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने फैसला लिया है कि अलग-अलग राज्यों की 64 विधानसभा सीट और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही कराए जाएंगे. 64 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में मध्य प्रदेश की 27 सीटें भी शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें:महाराज के गढ़ में 'नाथ' ने दिया 'कमल' को झटका, कांग्रेस में शामिल हुए BJP नेता सतीश सिकरवार

चुनाव के लिए कांग्रेस-बीजेपी ने कसी कमर
मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है. जहां बीजेपी ने अपनी सत्ता बरकरार रखने के लिए सदस्यता अभियान चलाया है. वहीं कांग्रेस भी दोबारा सत्ता में आने के लिए लोगों का मन टटोलने के साथ-साथ जिताऊ उम्मीदवार की तलाश करने में जुटी है.

मिशन 27 के लिए बीजेपी का सदस्यता अभियान
बीजेपी ने पिछले दिनों ग्वालियर-चंबल संभाग में सदस्यता अभियान चलाया था. जिसका आगाज राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया था. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने दावा किया था कि ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के ग्वालियर, गुना, भिंड व मुरैना संसदीय क्षेत्रों के 76 हजार 361 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली है. 

WATCH LIVE TV: