पूर्व मुख्यमंत्री के वायरल वीडियो पर बीजेपी ने दागे सवाल, पूछा- कमलनाथ की भक्ति या पाखंड ?
Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री के वायरल वीडियो पर बीजेपी ने दागे सवाल, पूछा- कमलनाथ की भक्ति या पाखंड ?

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है.सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पूजन करते वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ( फाइल फोटो )

जबलपुर: मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है.सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पूजन करते वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर बीजेपी ने सवाल खड़े किए हैं. 

दरअसल पिछले दिनों जबलपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मां बगलामुखी मंदिर पहुंचकर पूजन किया था. जिसका वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसी पर सत्तारुढ़ बीजेपी ने सवाल खड़े किए हैं. बीजेपी का कहना है कि कमलनाथ ने उल्टी आचमनी से श्री यंत्र का आँचमन किया, उन्होंने अनामिका उंगली की जगह, मध्यमा उंगली से तिलक  लगाया. पंडित के टोकने पर गलती सुधारी. 

ये भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय ने माना, सिंधिया के आने से बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं था

बीजेपी ने कहा कि कमलनाथ ने प्रदेश में CM रहते हुए किए सिर्फ़ संस्कृति विहीन काम, आईफा अवार्ड को उपलब्धि मानते हैं. बीजेपी ने सवाल किया कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की भक्ति या पाखंड है ?. बताया जा रहा है कि इस वीडियो पर जबलपुर के सभी सोशल मीडिया ग्रुप पर इसे वायरल किया जा रहा  है. 

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news