जबलपुर: ANTI-CAA रैली में दिखे बीजेपी के झंडे,कांग्रेस पर लगाया षडयंत्र का आरोप

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship amendment law ) के विरोध में रैली निकाली गई. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (Bjp) के झंडे नजर आए. 

जबलपुर: ANTI-CAA रैली में दिखे बीजेपी के झंडे,कांग्रेस पर लगाया षडयंत्र का आरोप
ANTI-CAA रैली में बीजेपी के झंडे

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh ) के जबलपुर (Jabalpur) में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship amendment law ) के विरोध में रैली निकाली गई. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (Bjp) के झंडे नजर आए. जिसे लेकर अब सियासत गरमा गई है. बीजेपी इसे कांग्रेस(Congress) का षडयंत्र करार दे रही है. वहीं कांग्रेस का कहना है कि यदि बीजेपी को कोई शंका है तो, वह अपने संगठन स्तर पर मामले की जांच करा ले.

CAA के खिलाफ रैली में दिखे बीजेपी के झंडे
बताया जा रहा है कि थाना गोहलपुर क्षेत्र के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष शफीक हीरा ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में रैली निकाली थी. इस दौरान उनके साथ 100 लोग मौजूद थे. जिनके हाथों में भाजपा के झंडे थे. रैली में मौजूद सभी लोगों ने कानून के खिलाफ नारेबाजी की थी.

बीजेपी ने कांग्रेस पर लगाया आरोप
इस रैली को लेकर सियासत तेज हो गई है. भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय ने इसे षडयंत्र बताया है, उनका कहना है कि बीजेपी के झंडे साजिश के तहत लहराए गए हैं. वहीं कांग्रेस ने इन आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी अपने संगठन स्तर पर जांच करवा सकती है

पुलिस ने दर्ज किया प्रदर्शनकारियों पर केस
वहीं नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में निकाली गई रैली को लेकर पुलिस ने शफीक हीरा समेत उनके साथियों पर केस दर्ज कर लिया है. इन लोगों पर धारा 144 का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस के मुताबिक, कलेक्टर के आदेश पर 31 अक्टूबर से धारा 144 लागू है. बावजूद इसके प्रशासन की बिना इजाजत के रैली निकाली गई. जिस पर पुलिस ने धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.