छत्‍तीसगढ़: बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बताया 'मंदबुद्धि', बोलीं- 40 की उम्र कुछ सीखने की नहीं होती

कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी अक्‍सर अपने बयानों को लेकर विपक्ष के निशाने पर रहते हैं. हाल में उनके एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ा था. 

छत्‍तीसगढ़: बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को बताया 'मंदबुद्धि', बोलीं- 40 की उम्र कुछ सीखने की नहीं होती
फाइल फोटो
Play

रायपुर: कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी अक्‍सर अपने बयानों को लेकर विपक्ष के निशाने पर रहते हैं. हाल में उनके एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ा था. इसी बीच छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग में भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने राहुल गांधी को मंदबुद्धि कह दिया है. 

न्‍यूज एजेंसी ANI ने सरोज पाण्डेय के इस बयान को ट्वीट किया है. केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर बीईटी कॉलेज में आयोजित ए‍क कार्यक्रम के दौरान सरोज पाण्डेय ने राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि विपक्ष पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जिस तरह से बोलते हैं, व्यवहार करते है, बात करते है मुझे आश्चर्य होता है कि इतने बड़े पद पर बैठा व्यक्ति आज भी सीखने की कोशिश कर रहा है. लेकिन 40 साल की उम्र के बाद जो व्यक्ति सीखता है वो असल में मंदबुद्धि कहलाता है. 

छत्तीसगढ़: ACS सुब्रमण्यम होंगे जम्मू-कश्मीर के चीफ सेक्रेटरी, डेपुटेशन का आदेश जारी

सरोज पाण्डेय के इस बयान से आने वाले दिनों में बवाल मच सकता है. राहुल गांधी पर सरोज पाण्डेय के इस बयान के बाद विपक्ष को बैठे बिठाए एक और मुद्दा मिल गया है. अब कांग्रेस इस बयान के बाद बीजेपी को कैसे घेरती है ये देखना मजेदार होगा. 

मोदी सरकार के 4 साल: राहुल गांधी ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, जानें कितने नंबर दिए

बता दें कि कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी ने एक स्‍पीच के दौरान कहा था कि  कोका कोला कंपनी के मालिक पहले शिकंजी बेचते थे. पार्टी के ओबीसी कन्वेंशन में राहुल ने आगे कहा था कि मैक्डोनाल्ड के मालिक ढाबा चलाते थे जबकि फोर्ड, होंडा और मर्सिडिज जैसी कार कंपनियों के मालिक पहले मैकेनिक थे. इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का जमकर मजाक उड़ाया गया था.